UCPMA Poll : प्रत्याशियों के नामों काे लेकर अभी मंथन जारी, लुधियाना के उद्यमी प्रचार में बहा रहे पसीना

UCPMA Poll उद्यमी रोजाना ढेरों बैठकें कर अपनी वोट पक्के करने में जुटे हैं। इसे चुनाव के लिए टीम घोषित होने से पहले शक्ति प्रदर्शन के रुप में भी देखा जा रहा है। ताकि अगर प्रत्याशी चुनने के लिए ग्रुप चेहरे चुनें तो ऐसे नामों की चर्चा होगी।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 07:53 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 07:53 AM (IST)
UCPMA Poll : प्रत्याशियों के नामों काे लेकर अभी मंथन जारी, लुधियाना के उद्यमी प्रचार में बहा रहे पसीना
उद्यमी रोजाना ढेरों बैठकें कर अपनी वोट पक्के करने में जुटे हैं। (फाइल फाेटाे)

मुनीश शर्मा, लुधियाना। UCPMA Poll : यूनाइटेड साइकिल एवं पार्टस मैन्यू्फेक्चरर एसोसिएशन (यूसीपीएमए) के चुनावों को लेकर साइकिल इंडस्ट्री सक्रिय तो हो गई है, लेकिन अभी तक इंडस्ट्री में चुनावों के लिए प्रत्याशियों को लेकर मंथन का दौर जारी है। तीन धड़ों में अग्रणी हुई साइकिल इंडस्ट्री को इस समय प्रधान पद के दावेदावों को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। क्योंकि इस बार कई पूर्व प्रधान से लेकर प्रधान बनने के कई इच्छुक सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं। पिछले कुछ दिनों तक केवल एक ग्रुप की ओर से ही बैठकों का दौर किया जा रहा था। लेकिन अब दो अन्य ग्रुप भी सक्रियता से इस चुनाव में जीत दर्ज करने में जुट गए हैं। सबसे बड़ी बात अभी तक किसी भी प्रत्याशी के नाम पर मुहर नहीं लगी है।

बावजूद इसके उद्यमी रोजाना ढेरों बैठकें कर अपनी वोट पक्के करने में जुटे हैं। इसे चुनाव के लिए टीम घोषित होने से पहले शक्ति प्रदर्शन के रुप में भी देखा जा रहा है। ताकि अगर प्रत्याशी चुनने के लिए ग्रुप चेहरे चुनें, तो ऐसे नामों की चर्चा होगी, जोकि इंडस्ट्री में अच्छा रसूख रखते हैं और जिनको टीम में लेकर जीत के समीकरण बनाए जा सकते हैं। ऐसे में इस समय हर कोई अपने हक में अधिक से अधिक उद्यमियों को आवाज बुलंद करने के लिए ग्राउंड वर्क कर रहा है।

-- 18 अगस्त को एजीएम की तैयारी, अप्रूवल का इंतजार

साइकिल इंडस्ट्री के एक बड़े ग्रुप की ओर से 18 अगस्त को एजीएम करवाए जाने की मांग की है। इसको लेकर चुनाव अधिकारी परोपकार सिंह धुम्मन ने कहा कि एसोसिएशन के संविधान के मुताबिक एजीएम करवाए जाना बेहद जरूरी है। लेकिन कोविड प्रोटोकाल के चलते अभी इस पर पूर्ण फैसला नहीं लिया गया है। इसको लेकर एसोसिएशन के संविधान के साथ साथ जिला प्रशासन से एजीएम नियमों का साथ करवाने की बात रखी जाएगी। अगर जिला प्रशासन इसके लिए अनुमति देता है, तो ही एजीएम होगी। इस संबंध में एक दो दिन में फैंसला ले लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी