एसबीएस नगर में लगे कूड़े के ढेर, भाजपा नेता ने कमिश्नर को लिखा पत्र

निगम व लुधियाना इंप्रूवमेंट ट्रस्ट की खराब कारगुजारी का खमियाजा आम लोगों झेलना पड़ रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 10:12 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 10:12 PM (IST)
एसबीएस नगर में लगे कूड़े के ढेर, भाजपा नेता ने कमिश्नर को लिखा पत्र
एसबीएस नगर में लगे कूड़े के ढेर, भाजपा नेता ने कमिश्नर को लिखा पत्र

जासं, लुधियाना : नगर निगम व लुधियाना इंप्रूवमेंट ट्रस्ट की खराब कारगुजारी का खमियाजा आम लोगों झेलना पड़ रहा है। शहीद भगत सिंह नगर में कूड़े के लगे ढेरों से लोग परेशान हैं और इलाके में बीमारी फैलने का खतरा बना है।

बुधवार को भाजपा नेता एडवोकेट बिक्रम सिंह सिद्धू ने इलाका निवासियों के साथ इसके खिलाफ रोष व्यक्त किया। सिद्धू ने इस संबंध में नगर निगम कमिश्नर को पत्र लिखा है और मांग की है कि इलाके में से कूड़े को उठवाया जाए। सिद्धू ने कहा कि सुनेत और शहीद भगत सिंह नगर में सड़क के किनारे कूड़े के ढेर लगे हैं और इनको साफ नहीं करवाया जा रहा है। लोग कई बार शिकायत कर चुके हैं। सिद्धू ने बताया कि क्षेत्रवासियों के अनुसार उन्होंने बार-बार अनुरोध और शिकायत की थी कि यहां से कूड़े के डंप को शिफ्ट किया जाए लेकिन न तो किसी निर्वाचित प्रतिनिधि ने और न ही प्रशासन ने इस मामले को उठाया।

सिद्धू ने कहा कि इंप्रूवमेंट ट्रस्ट उन इलाकों में स्टेटिक कंपेक्टर बनवा रहा है जहां से उन्हें टैक्स नहीं मिलता और जो लोग उन्हें टैक्स दे रहे हैं वहां पर कोई सुविधा नहीं दी जा रही है। उन्होंने कहा कि 21 दिन में कूड़ा लिफ्ट नहीं किया जाता है तो भाजपा निगम कमिश्नर व इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के खिलाफ प्रदर्शन करेगी। इस अवसर पर भाजपा जिला कार्यालय सचिव लक्की चोपड़ा, अध्यक्ष एसबीएस नगर संजीव पुरी, अग्र नगर मंडल अध्यक्ष संजीव शेरू सचदेवा, नीरज जैन, सीनियर चंद्रकांत गोगना, मनोज शर्मा, हरप्रीत सिंह, मनीष शर्मा, कमल शर्मा, मोहन सिंह, गुरप्रीत सिंह, यश शर्मा, राजकुमार, राजेश गुप्ता आदि मौजूद रहो।

chat bot
आपका साथी