ढिल्लों का आश्वासन, फिर चमकेगी लुधियाना पूर्वी की तस्वीर

लुधियाना पूर्वी से शिअद-बसपा के उम्मीदवार रंजीत सिंह ढिल्लों ने वार्ड तीन के मोहन नगर नंदपुरी न्यू नंदपुरी बसंत विहार का दौरा किया। इस दौरान चार क्षेत्रों में ढिल्लों का लोगों ने जोरदार स्वागत किया और उन्हें सम्मानित भी किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 05:28 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 05:28 PM (IST)
ढिल्लों का आश्वासन, फिर चमकेगी लुधियाना पूर्वी की तस्वीर
ढिल्लों का आश्वासन, फिर चमकेगी लुधियाना पूर्वी की तस्वीर

जासं, लुधियाना : लुधियाना पूर्वी से शिअद-बसपा के उम्मीदवार रंजीत सिंह ढिल्लों ने वार्ड तीन के मोहन नगर, नंदपुरी, न्यू नंदपुरी, बसंत विहार का दौरा किया। इस दौरान चार क्षेत्रों में ढिल्लों का लोगों ने जोरदार स्वागत किया और उन्हें सम्मानित भी किया। ढिल्लों ने कहा कि पहले पार्षद और फिर विधायक के रूप में उन्होंने इलाके की जो दशा सुधारी थी, वह जनता को पता है। पिछले पांच साल में विधायक न रहते हुए भी लोगों की समस्याओं को हल करते रहे। 2022 में अकाली सरकार आएगी और एकबार फिर लुधियाना पूर्वी इलाके को संवारा जाएगा।

ढिल्लों ने लोगों से अपील की कि वह पार्टियों के झूठे प्रलोभन में न आएं। शिअद ही एक ऐसी पार्टी है, जिसकी कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है। कांग्रेस पार्टी प्रदेश में झाड़ू के तिनकों की तरह बिखर कर रह गई है। जनता से किया गया एक भी वादा नहीं निभाया और अब कैप्टन को हटाने का नाटक रच दिया। नए मुख्यमंत्री के पास तीन माह में कुछ भी करने को नहीं है। इस मौके पर अशोक खालसा, दमदूर सिंह, डा. मनी, डा. दीपक, जसवंत सिंह, रजिदर प्रधान, मदनलाल, ज्योति, मंजुल ग्रोवर, हनी वर्मा, कपिल वर्मा, उपिदर शर्मा, विजय शर्मा, बलराज सेठी, बलविदर सिंह एमडी, नागेश वर्मा, मिटू शर्मा, बोबी ग्रेवाल आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी