सड़क हादसों का शिकार हुए छठ पूजा से लौट रहे श्रद्धालु, दो की मौत; सात घायल Ludhiana News

सुबह चार बजे के आसपास दोनों युवक बाइक पर सवार होकर छठ पूजा से वापस जा रहे थे। इसी दौरान हार्डिस वर्ल्ड के पास तेज रफ्तार वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Sun, 03 Nov 2019 01:47 PM (IST) Updated:Sun, 03 Nov 2019 03:52 PM (IST)
सड़क हादसों का शिकार हुए छठ पूजा से लौट रहे श्रद्धालु, दो की मौत; सात घायल Ludhiana News
सड़क हादसों का शिकार हुए छठ पूजा से लौट रहे श्रद्धालु, दो की मौत; सात घायल Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। शहर में अलग-अलग जगह हुए दो सड़क हादसों में छठ पूजा से लौट रहे दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई और सात घायल हो गए। पहले मामले में लाडोवाल में छठ पूजा कार्यक्रम से लौट रहे दो युवकों को तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे दोनों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान टिब्बा रोड निवासी रितिक जीतू (30) और नंदू (29) के रूप में हुई है। बताया जा रहा कि सुबह चार बजे के आसपास दोनों युवक बाइक पर सवार होकर छठ पूजा से वापस जा रहे थे। इसी दौरान हार्डिस वर्ल्ड के पास तेज रफ्तार वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच गई। फिलहाल उस गाड़ी का पता नहीं चल पाया है जिसकी टक्कर से युवकों की मौत हुई है। पुलिस आसपास सड़क किनारे लगे सीसीटीवी खंगाल रही है।

छठ पूजा कर लौट रहे श्रद्धालुओं की पिकअप पलटी, सात घायल

वहीं दूसरा हादसा गोबिंदगढ़ के पास हुआ, जहां पिकअप गाड़ी पलटने से पूजा कर लौट रहे सात श्रद्धालु घायल हो गए। बताया जा रहा है कि यह लाेग गोबिंदगड से दोराहा नहर पर पूजा कर वापस आ रहे थे। घायलाें को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंच हादसे के कारणों का जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार साहनेवाल के नजदीक के गोबिंदगढ़ एरिया की गली नंबर-2 के निवासी 16 लोग दोराहा में छठ पूजा कर पिकअप गाड़ी के जरिए घर लौट रहे थे। गोबिंदगड़ के पास पहुंचे तो गाड़ी का संतुलन अचानक बिगड गया और गाड़ी पलट गई। इस हादसे में गाड़ी में सवार 16 श्रद्धालुओं में से प्रमोद (25), संदीप (17), पिंकी देवी (35), पियूष (11), गाड़ी का ड्राइवर नितिन, अंजली (6), फूल (4) और हरमनजीत (10) घायल हुए हैं। जिन्हें सिविल अस्पताल लुधियाना में दाखिल करवाया गया है।

पिकअप गाड़ी पलटने से घायल हुए बच्चे अस्पताल में उपचाराधीन।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी