विधायक बलविदर बैंस ने सड़क का निर्माण कार्य शुरू करवाया

लोक इंसाफ पार्टी के सरप्रस्त एवं विधानसभा हलका दक्षिण से विधायक जत्थेदार बलविदर सिंह बैंस ने कोट मंगल सिंह की सड़क के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 07:44 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 07:44 PM (IST)
विधायक बलविदर बैंस ने सड़क का निर्माण कार्य शुरू करवाया
विधायक बलविदर बैंस ने सड़क का निर्माण कार्य शुरू करवाया

जागरण संवाददाता, लुधियाना : लोक इंसाफ पार्टी के सरप्रस्त एवं विधानसभा हलका दक्षिण से विधायक जत्थेदार बलविदर सिंह बैंस ने कोट मंगल सिंह की सड़क के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। इस सड़क को बनाने में 1.73 करोड़ रुपये की लागत आएगी। इस अवसर पर पार्षद अर्जुन सिंह चीमा एवं सिकंदर सिंह पन्नू खास तौर पर उपस्थित रहे।

जत्थेदार बलविदर सिंह बैंस ने कहा कि हर विधायक का फर्ज एवं जिम्मेदारी है कि वह अपने इलाके का सर्वपक्षीय विकास कराए। बैंस ने कहा कि इलाके में विकास कार्य कराने के लिए सरकार से फंड जनता के चुने हुए प्रतिनिधियों के मार्फत ही आती है। वे अपने इलाके के विकास के लिए तत्पर हैं। विकास के लिए फंड की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। इस अवसर पर इलाका निवासियों ने बैंस को सिरोपा पहना कर सम्मानित किया। इस मौके पर शाम सिंह, संतोख सिंह, परमजीत सिंह, जसविंदर सिंह, तरसेम सिंह, भागीरथ सिंह, राम कृष्ण, जसपाल सिंह, परमिंदर सिंह, सुखविंदर सिंह, अमर पाल, अमरीक सिंह समेत कई लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी