बैंस ने वार्ड 39 में गलियों को पक्की कराने का काम शुरू कराया

लोक इंसाफ पार्टी के प्रधान एवं हलका आत्मनगर से विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने वार्ड 39 में पड़ती गिल मार्केट न्यू जनता नगर चिमनी रोड के अलावा आसपास की गलियों को पक्की कराने का काम शुरू कराया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 07:37 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 07:37 PM (IST)
बैंस ने वार्ड 39 में गलियों को पक्की कराने का काम शुरू कराया
बैंस ने वार्ड 39 में गलियों को पक्की कराने का काम शुरू कराया

जागरण संवाददाता, लुधियाना : लोक इंसाफ पार्टी के प्रधान एवं हलका आत्मनगर से विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने वार्ड 39 में पड़ती गिल मार्केट, न्यू जनता नगर, चिमनी रोड के अलावा आसपास की गलियों को पक्की कराने का काम शुरू कराया गया। इस निर्माण कार्य पर 108.83 लाख रुपये की लागत आएगी। यह रकम बैंस ने अपने निजी कोटे से खर्च करनी है। इस मौके पर उनके साथ पार्टी के बीसी विग के मालवा जोन के प्रधान एवं पूर्व पार्षद रंजीत सिंह एवं बलदेव सिंह भी मौजूद रहे। बैंस ने कहा कि पिछले पांच साल से हलके का लगातार विकास कराया जा रहा है। लोगों को बुनियादी सहुलियतें देने के लिए वे वचनबद्ध हैं।

बैंस ने कहा कि पार्टी लोगों के हितों की रक्षा के लिए ही काम कर रही है। इसके अलावा पार्टी का फोकस भ्रष्टाचार मुक्त पंजाब पर है। इस दिशा में रणनीति के साथ काम किया जा रहा है। इलाके के लोगों ने बैंस का सिरोपा पहनाकर स्वागत किया। इस दौरान सतनाम सिंह, दीदार सिंह, प्रकाश सिंह, प्रदीप शर्मा, करतार सिंह, हरमीत सिंह, गुरप्रीत सिंह, प्रीतम सिंह, रछपाल सिंह, पंकज शर्मा, परमिदर सिंह समेत कई लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी