Dengue Cases in Ludhiana: डेंगू का खतरा बरकरार, 14 नए मरीजों की पुष्टि; कोरोना का एक केस मिला

Dengue Cases in Ludhiana पिछले साल के मुकाबले इस साल डेंगू के मरीज अधिक है। पिछले साल डेंगू के 1366 मरीज थे। सेहत विभाग के अधिकारियों के मुताबिक डेंगू के मरीजों का आंकड़ा 1500 के पार जाएगा। डेंगू का खतरा बढ़ने से लाेगाें में दहशत का माहाैल है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 08 Nov 2021 10:18 AM (IST) Updated:Mon, 08 Nov 2021 10:18 AM (IST)
Dengue Cases in Ludhiana: डेंगू का खतरा बरकरार, 14 नए मरीजों की पुष्टि; कोरोना का एक केस मिला
पिछले साल के मुकाबले इस साल डेंगू के मरीज अधिक है। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Dengue Cases in Ludhiana: जिले में रविवार को कोरोना का एक नया मरीज मिला। जिसके बाद जिले में कोरोना के 87621 तक पहुंच गई है। वहीं दूसरी तरफ जिले में डेंगू के चौदह नए मरीज मिले। यह मरीज अवतार नगर, फौजी मोहल्ला, अशोक नगर, हैबाेवाल कलां, सिविल लाइन के रहने वाले रहें। वहीं राहत की बात यह रही कि कोरोना से कोई मौत नहीं हुई। जिसके बाद जिले में डेंगू मरीजों की संख्या 1412 तक पहुंच गई।

जिले में पिछले साल के मुकाबले इस साल डेंगू के मरीज अधिक है। पिछले साल डेंगू के 1366 मरीज थे। सेहत विभाग के अधिकारियों के मुताबिक डेंगू के मरीजों का आंकड़ा 1500 के पार जाएगा। गाैरतलब है कि शहर में काेराेना के बाद डेंगू का खतरा बढ़ने से लाेगाें में दहशत का माहाैल है।

यह भी पढ़ें-Punjab Tiffin Bomb Case: जगराओं की अदालत ने 2 आरोपितों का रिमांड कल तक बढ़ाया, पूछताछ जारी

यह भी पढ़ें-दोराहा नहर पर बने श्री छठ घाट पर पूजा की तैयारी पूरी

संसू, लुधियाना। दोराहा बाबा बेरी साहिब रोड मिलिट्री कैंप के समीप नहर पर श्रीछठ पूजा सेवा दल की तरफ से छठ पूजा की तैयारियां पूरी कर ली गई। प्रधान सुशील पांडेय ने बताया की 8 नवंबर को नहाय खाय 9 नवंबर को खरना पूजा 10 नवंबर को सांध्य आर्ध्य और11 नवंबर सुबह का आर्ध्य व पारन होगा। छठ मईया का गुणगान पूरी रात संध्या संगम, हृदयनारायण, रितिका शर्मा, एवं दीनानाथ के द्वारा श्रीछठी मईया का गुणगान करेंगे। यहां पर छठ पूजा करने वाले व्रति के परिजन अपना अपना घाट तैयार कर लिए हैं। श्री छठ पूजा बिहार के साथ पूरे देश में श्रद्धालु बड़ी धूमधाम से मनाते हैं। इस मौके पर प्रधान सुनील पाण्डे, कानूनी सलाहकार जयप्रकाश नारायण, जनरल सेक्रेटरी संजय वर्मा, अध्यक्ष जितेंद्र पांडे, कैशियर रामवृक्ष गुप्ता, विनोद गुप्ता,रमेश, सुभाष सिंह, पवन पाण्डे, नतीश सिंह, विक्रम, राम सरवन, शिवम सिंह, सुभाष सिंह उपस्थित मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी