कराटे खिलाड़ी तरुण शर्मा ने जूते पालिश कर जताया रोष

पैरा ओलिंपिक्स में हिस्सा ले चुके कराटे खिलाड़ी तरुण शर्मा ने पंजाब सरकार की तरफ से नौकरी न दिए जाने के रोष में अमलोह चौक खन्ना में जूते पालिश कर विरोध जताया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 09 Aug 2021 09:33 PM (IST) Updated:Mon, 09 Aug 2021 09:33 PM (IST)
कराटे खिलाड़ी तरुण शर्मा ने जूते पालिश कर जताया रोष
कराटे खिलाड़ी तरुण शर्मा ने जूते पालिश कर जताया रोष

जागरण संवाददाता, खन्ना : पैरा ओलिंपिक्स में हिस्सा ले चुके कराटे खिलाड़ी तरुण शर्मा ने पंजाब सरकार की तरफ से नौकरी न दिए जाने के रोष में अमलोह चौक खन्ना में जूते पालिश कर विरोध जताया। सरकार से निराश तरुण ने नौजवानों से अपील भी की कि वे खेलों में समय बर्बाद न करें। खिलाड़ियों की तरफ से जीते मैडलों की कोई कद्र नहीं। सरकारों की तरफ से खिलाड़ियों की कोई सुध नहीं ली जाती।

तरुण के अनुसार सरकार की तरफ से खिलाड़ियों के साथ वायदे तो किए जाते हैं परंतु निभाया कोई वायदा नहीं जाता। शिरोमणि अकाली दल संयुक्त के प्रदेश उप प्रधान और हलका इंचार्ज सुखवंत सिंह टिल्लू ने कहा है कि पंजाब सरकार को खेलों में शानदार प्रदर्शन कर पंजाब और देश का नाम रौशन करने वाले खिलाड़ियों का सम्मान करना चाहिए। टिल्लू कईं मेडल जीत कर पंजाब और देश का नाम रौशन करन वाले कराटे खिलाड़ी तरुण शर्मा की तरफ से दिए रोष धरने में हमदर्दी •ाहिर करन के लिए पहुँचे थे। टिल्लू ने कहा कि अगर सूबे में शिरोमणि अकाली दल संयुक्त की सरकार बनती है तो खेलों में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को नौकरियों के अलावा उनके परिवारों की आर्थिक तौर पर मदद के लिए पैकेज दिए जाएंगे। इस मौके दविंदर कौर, जतिंदर नारंग, सुनील गुप्ता, विशाल भाटिया, अनिल विज, अवतार मौर्या, संजीव कुमार रिकू और रविंद्र कौर रंगी भी मौजद रहे। ----------------------------------

सचिन आनंद

chat bot
आपका साथी