डीजे और साऊंड मालिकों ने किया प्रदर्शन

डीजे और साऊंड मालिकों ने किया प्रदर्शन
Publish Date:Wed, 30 Sep 2020 04:10 AM (IST) Author: Jagran

जागरण संवाददाता, खन्ना : पंजाब लाइट साउंड एसोसिएशन खन्ना के बैनर तले डीजे और साउंड मालिक व इस पेशे के साथ जुड़े लोगों ने मुख्य बस स्टैंड चौक में धरना दिया। एसोसिएशन के नेताओं ने बताया कि विवाहों से संबंधित सभी कारोबारियों जैसे पैलेस, टैंट वाले, हलवाई, केटरिग, फोटोग्राफर भंगड़ा टीम वालों का काम पिछले सात महीनों से बंद पड़ा है।

उन्होंने कहा कि अब जब अनलॉक-4 होने से सभी कारोबार चल पड़े हैं तो उन को भी अपना काम करने की आज्ञा दी जाए। उन्होंने मांग की कि जो विवाहों में 30 लोगों के शामिल होने की पाबंदी है, उसे या तो खत्म किया जाए या बडा कर 250-300 किया जाए। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर सरकार ने उन्हें काम करने की इजाजत न दी तो मजबूरन सख्त कदम उठाने पड़ेंगे। इस मौके एसोसिएशन के नेता प्रकाश चंद काला, दविंदर तग्गड़, विनोद बिंट्टू, दर्शन, जगतार सिंह जंडू आदि मौजूद रहे। काम से निकालने पर कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन जागरण संवाददाता, लुधियाना : हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट फिटिंग कर्मचारियों ने ड्राइविंग ट्रायल सेंटर पर हंगामा किया। नियमों के खिलाफ हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट लगाने का आरोप लगाकर कंपनी ने सेक्टर 32 व बस अड्डे के पास बनी वर्कशॉप के कर्मचारियों की छुट्टी कर दी। इस पर गुस्साए कर्मचारियों ने चंडीगढ़ रोड सेक्टर 32 के ड्राइविंग ट्रायल ट्रैक पर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया।

कर्मचारियों का कहना है कि वह तो सिर्फ नंबर प्लेट की फिटिंग करते हैं इसमें वह नियमों के खिलवाड़ कैसे कर सकते हैं। ऐसे में कंपनी ने सभी कर्मचारियों को काम से निकालकर उनके साथ नाइंसाफी की है।

कांट्रेक्टर कंपनी का कहना है की यह कर्मचारी अपनी मनमर्जी पर उतर आए थे। लेटलतीफी के चलते व कई बार गलत नंबर प्लेट की फिटिग होने के चलते कंपनी की किरकिरी हो रही थी। कई बार इनको चेतावनी भी दी गई लेकिन हालात नहीं सुधरे। ऐसे में इन कर्मचारियों से काम नहीं लिया जा सकता। इसलिए नए कर्मचारियों की भर्ती की गई है। प्रदर्शन के कारण ड्राइविंग ट्रायल ट्रैक का कार्य भी प्रभावित रहा।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.