गोवंश हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग उठाई

जीवन नगर इलाके में बुधवार को गोवंश की हत्या के बाद हिदू संगठनों ने गो हत्या संघर्ष कमेटी का गठन किया है। कमेटी ने पुलिस कमिश्नर को शिकायत भेज कर मामले में शीघ्र अति शीघ्र आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

JagranPublish:Thu, 25 Nov 2021 06:57 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 08:02 PM (IST)
गोवंश हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग उठाई
गोवंश हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग उठाई

जागरण संवाददाता, लुधियाना : जीवन नगर इलाके में बुधवार को गोवंश की हत्या के बाद हिदू संगठनों ने गो हत्या संघर्ष कमेटी का गठन किया है। कमेटी ने पुलिस कमिश्नर को शिकायत भेज कर मामले में शीघ्र अति शीघ्र आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

अपनी शिकायत में उन्होंने लिखा है कि जीवन नगर पुलिस चौकी के बिल्कुल पीछे कुछ शरारती व देश विरोधी लोगों द्वारा गो हत्या कर उसके टुकड़े-टुकड़े कर कूड़े के ढेर में फेंक दिया गया। इससे हिदू संगठनों में भारी रोष है। जब हिदू संगठनों के नेता वहां पहुंचे वहां यह दर्दनाक हादसा देख सभी की रूह तक कांप उठी। कूड़े के ढेर में गो माता के कटे हुए अंग देख लोगों का मन भर आया। लोग यह सोचने को मजबूर हो चुके हैं कि यह गो हत्या हिदुओं को नीचा दिखाने व पंजाब का माहौल खराब करने की साजिश के तहत किया गया है। सीपी से अनुरोध है कि गो हत्या करने वाले दोषियों पर सख्त कार्रवाई कर उन्हें जेल भेजा जाए। प्रशासन शहर में गो मास बेचने वालों पर भी कार्रवाई करे। इसके अलावा बिना लाइसेंस के चल रही मीट की दुकानों को बंद करवाया जाए।