लुधियाना Focal Point फेज-8 की सड़कों की हालत खस्ता, उद्यमियों का प्रतिनिधिमंडल PSIEC चेयरमैन से मिला

उद्यमियों ने कहा कि इस फेज में अधिकतर एक्सपोर्ट यूनिट होने के चलते कई खरीददार विदेशों से भी यहां आते हैं। फोकल प्वाइंट फेज आठ मंगली 34 एकड़ में सड़क नेटवर्क को भी ध्यान में रखे जाने की मांग की।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 07 Mar 2021 08:40 AM (IST) Updated:Sun, 07 Mar 2021 08:40 AM (IST)
लुधियाना Focal Point  फेज-8 की सड़कों की हालत खस्ता, उद्यमियों का प्रतिनिधिमंडल PSIEC चेयरमैन से मिला
फोकल प्वाइंट फेज-8 की सड़कों की हालत खस्ता। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। फोकल प्वाइंट फेज-8 की सड़कों की दयनीय स्थिति को लेकर उद्यमियों का एक प्रतिनिधिमंडल पीएसआइईसी के चेयरमैन गुरप्रीत बस्सी गोगी से उनके निवास स्थान पर मिला। इस दौरान प्रतिनिधिमंडल ने जहां विभिन्न फोकल प्वाइंट में बनाई जा रही बेहतर गुणवत्ता वाली सड़कों के लिए चेयरमैन को धन्यवाद किया। वहीं फोकल प्वाइंट फेज आठ मंगली 34 एकड़ में सड़क नेटवर्क को भी ध्यान में रखे जाने की मांग की। उद्यमियों ने कहा कि इस फेज में अधिकतर एक्सपोर्ट यूनिट होने के चलते कई खरीददार विदेशों से भी यहां आते हैं। लेकिन सड़कों की स्थिति खराब होने के चलते बेहद स्थिति खराब हो जाती है।

य़ह भी पढ़ें-Night Curfew: पंजाब के चार जिलों में नाइट कर्फ्यू लागू, एक दिन में कोरोना के 1179 केस, 12 मौतें

कई बार वाहन गड्ढों में फंस जाते हैं और कई बार कारों के बंपर टूटने से लेकर ससपेंशन पर लाखों रुपए खर्च होते हैं। ऐसे में अगर इस इलाके की सड़कों का निर्माण कर दिया जाए, तो आने वाले समय में ज्यादा से ज्यादा कारोबार दूसरे राज्यों और देशों से आने पर इंडस्ट्री की ग्रोथ हो पाएगी। इसपर चेयरमैन ने कहा कि शीघ्र की फंड जारी होती ही बाकी पड़ी सड़कों का निर्माण करवा दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें-Punjab Budget Expectations: मिक्सलैंड यूज घोषित हो इंडस्ट्रियल एरिया, नहीं तो उजड़ जाएगा भारत का साइकिल क्लस्टर

उन्होंने कहा कि बजट में उम्मीद है कि फोकल प्वाइंट की सड़कों के लिए भी फंड जारी किए जाएं। इस दौरान फोकल प्वाइंट 34 एकड़ एसोसिएशन मंगली के चेयरमैन सुरिंदरपाल सिंह, प्रधान विक्रमजीत सिंह, सत्यपाल सैनी, मनजीत सिंह बारा, स्वर्ण सिंह और नवनीत कपूर मौजूद थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी