पटियाला में बड़ा हादसा, राजपुरा के गांव उकसी जट्टां में तालाब में नहाने गए दो बच्चों की डूबने से मौत

पटियाला में राजपुरा के गांव उकसी सैनिया में 4 बच्चे नहाने के लिए तालाब में गएI जिनमें से 2 बच्चों की डूबने से मौत हो गई। पूरे गांव में शोक की लहर। बताया जा रहा है कि एक बच्चा तीन बहनों का इकलौता भाई थी।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 03:52 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 04:43 PM (IST)
पटियाला में बड़ा हादसा, राजपुरा के गांव उकसी जट्टां में तालाब में नहाने गए दो बच्चों की डूबने से मौत
पटियाला के राजपुरा में तालाब में डूबने में दो बच्चों की मौत।

जागरण संवाददाता, राजपुर (पटियाला)। पटियाला में तालाब में नहाने गए चार बच्चों में से दो की डूबने से मौत हो गई। मामला राजपुरा के गांव उकसी जट्टां का है। हालांकि रविवार देर रात तक बच्चों के शव निकाल लिए गए थे। स्थानीय लोगों ने बताया कि 4 बच्चे रविवार की दोपहर खेलने-खेलते तालाब में नहाने के लिए चले गए। नहाते समय गहरे पानी में चले जाने के कारण उनमें से दो बच्चों की डूबकर मौत हो गई। घटना के दौरान तालाब के ही बगल में ही कुछ लोगों ने डूबते बच्चों को देखकर शोर मचाया और उन्हें बचाने की कोशिश भी की। जिनमें से दो बच्चों को सुरक्षित निकाल लिया गया और दो बच्चे गहरे पानी में चले गए जिससे डूबकर उनकी मौत हो गई।

देर रात तक बच्चों के शव तालाब से निकाल लिए गए थे। बच्चों की मौत से पूरे गांव में शोक की लहर है। इन दोनों मृतक बच्चों में गुरदास सिंह 15 वर्षीय नौवीं कक्षा का छात्रा है। जोकि चार बहनों का इकलौता भाई था। पिता गांव में ही सब्जी की रेहड़ी लगाकर घर का गुजारा करता है। वहीं दूसरा बच्चा साहिल जज 10 वर्ष का था। वह चौथी कक्षा में पढ़ता था। सिविल अस्पताल में दोनों बच्चों का पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए।

यह भी पढ़ें-  कार में अफीम की डिलीवरी देने जा रहा तस्कर गिरफ्तार, लुधियाना पुलिस ने एक दिन के रिमांड पर लिया

यह भी पढ़ें-  Kargil Vijay Diwas : शव पहुंचने के तीन दिन बाद मिली थी शहीद सिपाही संदीप की चिट्ठी, लिखा था- सब ठीक है, छुट्टी मिलते ही आऊंगा

chat bot
आपका साथी