गोल मार्केट में बाइक सवार युवक पर जानलेवा हमला

जमालपुर की गोल मार्केट इलाके में मोटरसाइकिल सवार युवक पर जानलेवा हमला करने के आरोपितों पर थाना फोकल प्वाइंट की पुलिस ने केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 05:47 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 05:47 PM (IST)
गोल मार्केट में बाइक सवार युवक पर जानलेवा हमला
गोल मार्केट में बाइक सवार युवक पर जानलेवा हमला

जासं, लुधियाना : जमालपुर की गोल मार्केट इलाके में मोटरसाइकिल सवार युवक पर जानलेवा हमला करने के आरोपितों पर थाना फोकल प्वाइंट की पुलिस ने केस दर्ज किया है। एएसआइ सोहन लाल ने बताया कि आरोपित डाबा कालोनी की गली नंबर एक निवासी साहिल, लखा, गौरव तथा उनके 7 अज्ञात साथी हैं।

पुलिस ने शिमलापुरी के हरिकिशन नगर की गली नंबर एक निवासी अशोक कुमार की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। उसने बताया कि 15 सितंबर को उसका बेटा अभिषेक कुमार दुगरी में आयोजित वाल्मीकि समाज की रैली में गया था। वहां उसका मोटरसाइकिल साहिल के बाइक से टकरा गया और दोनों के बीच बहसबाजी हो गई थी। उसके बाद 19 सितंबर को जब अभिषेक किसी काम से जमालपुर की गोल मार्केट गया तो पहले से ताक लगाकर खड़े आरोपितों ने उसे जान से मार देने के इरादे से उसपर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। मारपीट कर घायल करने के बाद आरोपित उसे जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए। गंभीर हालत में अभिषेक को सीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया। एएसआइ सोहन लाल ने कहा कि घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में सभी हमलावरों की फुटेज मिल गई है। उसके आधार पर सभी को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी