दो दिन पहले बैंक से पेंशन लेने गए बुजुर्ग का झाड़ियों में मिला शव, हत्या की आशंका

थाना फोकल प्वाइंट के तहत पड़ती पुलिस चौकी इंडस्ट्रियल एरिया की पुलिस को शनिवार की सुबह जीवन नगर चौक के पास एक प्लाट से बुजुर्ग का शव बरामद हुआ है। शव मिलने से इलाके में दहशत का माहौल बन गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 06:48 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 06:48 AM (IST)
दो दिन पहले बैंक से पेंशन लेने गए बुजुर्ग का झाड़ियों में मिला शव, हत्या की आशंका
दो दिन पहले बैंक से पेंशन लेने गए बुजुर्ग का झाड़ियों में मिला शव, हत्या की आशंका

संसू,लुधियाना। थाना फोकल प्वाइंट के तहत पड़ती पुलिस चौकी इंडस्ट्रियल एरिया की पुलिस को शनिवार की सुबह जीवन नगर चौक के पास एक प्लाट से बुजुर्ग का शव बरामद हुआ है। शव मिलने से इलाके में दहशत का माहौल बन गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

शुरुआती जांच में सामने आया कि मृतक राजीव गांधी कालोनी का रहने वाला 70 वर्षीय रामसकल है। पुलिस के पास दो दिन पहले ही उसके भाई रामजन्म ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई थी। सूचना मिलने पर मृतक का भाई रामजन्म मौके पर पहुंचा। उसने बताया कि रामसकल अविवाहित था और उनके साथ ही रहता था। 22 सितंबर को वह बैंक से पेंशन के एक हजार रुपये निकलवाने गया था, लेकिन वापस नहीं आया। उन्होंने उसकी सब जगह तलाश की परंतु कुछ पता नहीं चलने पर अगले दिन पुलिस को सूचना दी। शनिवार को उसका शव मिला है मृतक के भाई जो कि औंधे मुंह जमीन पर पड़ा उसके गले में उसका परना लिपटा हुआ था। उसने आशंका जताई कि उसके भाई की हत्या की गई है।

थाना फोकल प्वाइंट के सब इंस्पेक्टर गुरजंट सिंह ने बताया कि मृतक दो दिन से लापता था। परिवार के द्वारा उसकी गुमशुदगी की शिकायत की गई थी। वहीं उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। रविवार को शव का पोस्टमार्टम करवा अगली कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी