19 वर्षीय लापता युवक का शव गिल नहर से बरामद

तीन दिन पहले लापता हुए युवक का शव सोमवार को गिल नहर से बरामद हुआ है। राहगीरों ने कंट्रोल रूम तथा थाना शिमलापुरी पुलिस को फोन करके सूचित किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 06:57 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 06:57 PM (IST)
19 वर्षीय लापता युवक का शव गिल नहर से बरामद
19 वर्षीय लापता युवक का शव गिल नहर से बरामद

संवाद सहयोगी, लुधियाना : तीन दिन पहले लापता हुए युवक का शव सोमवार को गिल नहर से बरामद हुआ है। राहगीरों ने कंट्रोल रूम तथा थाना शिमलापुरी पुलिस को फोन करके सूचित किया। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू की। गोताखारों की मदद से शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा गया।

जांच अधिकारी एएसआइ जरनैल सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान शिमलापुरी की पुरानी पुलिस चौकी रोड की गली नंबर आठ निवासी निवासी मुनीष कुमार (19) के रूप में हुई। वो एक केमिस्ट की दुकान पर काम करता था। रविवार पुलिस ने उसके पिता परमजीत कुमार की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण का केस भी दर्ज किया था। उसके पिता ने कहा था कि उसका बेटा मनीष कुमार 9 अप्रैल को रात 10:45 बजे सैर के लिए निकला था, मगर वापस नहीं आया। पुलिस के अनुसार सोमवार राहगीरों ने नहर में शव देख कंट्रोल रूम पर सूचना दी। शिनाख्त करवाने के बाद फिलहाल शव को सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पोस्टमार्टम मंगलवार को किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी