लुधियाना में डीसी वरिंदर शर्मा ने डाक्टर्स व नर्सों को किया सम्मानित, बोले- मेडिकल स्टाफ ही कोरोना मरीजों की संजीवनी

लुधियाना के डिप्टी कमिश्नर वरिंदर शर्मा और पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल सीएमसी अस्पताल पहुंचे। वहां पर उन्होंने डाक्टर्स नर्स और अन्य मेडिकल स्टाफ को सम्मानित किया। डीसी ने कहा कि उनका फर्ज है कि वह इंसानियत के लिए काम करें।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 12:50 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 12:50 PM (IST)
लुधियाना में डीसी वरिंदर शर्मा ने डाक्टर्स व नर्सों को किया सम्मानित, बोले- मेडिकल स्टाफ ही कोरोना मरीजों की संजीवनी
लुधियाना में डीसी वरिंद्र शर्मा ने डाक्टर्स, नर्स व अन्य स्टाफ को सम्मानित किया।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना में कोरोना की दूसरी लहर में दिन-रात मरीजों की सेवा करने वाले मेडिकल स्टाफ को जिला प्रशासन लगातार उन्हें सम्मान देकर प्रोत्साहित कर रहा है। इसी क्रम में लुधियाना के डिप्टी कमिश्नर वरिंदर शर्मा और पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल सीएमसी अस्पताल पहुंचे और डाक्टर्स, नर्स और अन्य मेडिकल स्टाफ को सम्मानित किया। इस दौरान डीसी ने कहा कि कोरोना काल में मेडिकल स्टाफ ने ही संजीवनी की भूमिका अदा की है। अपने परिवार को छोड़ 24 घंटे मरीजों की सेवा में लगे रहे।

उन्होंने मेडिकल स्टाफ से अपील की कि कोरोना की दूसरी लहर के दौरान उनके सामने बड़ी चुनौती है। ऐसे में उनका फर्ज है कि वह इंसानियत के लिए काम करें, तभी हम एक मजबूत समाज के साथ मजबूत राष्ट्र का निर्माण कर सकते हैं। उन्होंने मेडिकल स्टाफ को सम्मानित करते हुए कहा कि प्रशासन हमेशा आपके साथ है। इस मौके पर पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल ने कहा कि मरीजों के लिए अपना फर्ज अदा करते रहें और किसी तरह की समस्या आने पर वह सीधे उनसे संपर्क कर सकते हैं। पुलिस प्रशासन हमेशा उनके साथ रहेगा। सीएमसी प्रबंधन की ओर से डीसी और पुलिस कमिश्नर को बुके देकर सम्मानित किया गिया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी