लुधियाना में 'श्री गुरु तेग बहादुर की आध्यात्मिक यात्रा' डाक्यूमेंट्री को डीसी ने किया रिलीज

लुधियाना में श्री गुरु तेग बहादुर जी के 400वें प्रकाश पर्व को समर्पित डाक्यूमेंट्री श्री गुरु तेग बहादुर जी की आध्यात्मिक यात्रा डिप्टी कमिश्नर वरिंदर शर्मा ने रिलीज की। यह डाक्यूमेंट्री एडवोकेट हरप्रीत संधू ने तैयार की है।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 05:29 PM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 05:29 PM (IST)
लुधियाना में 'श्री गुरु तेग बहादुर की आध्यात्मिक यात्रा' डाक्यूमेंट्री को डीसी ने किया रिलीज
लुधियाना में श्री गुरु तेग बहादुर जी के 400वें प्रकाश पर्व को समर्पित डाक्यूमेंट्री डीसी वरिंदर शर्मा ने रिलीज की।

लुधियाना, जेएनएन। श्री गुरु तेग बहादुर जी के 400वें प्रकाश पर्व को समर्पित डाक्यूमेंट्री श्री गुरु तेग बहादुर जी की आध्यात्मिक यात्रा डिप्टी कमिश्नर वरिंदर शर्मा ने रिलीज की। यह डाक्यूमेंट्री एडवोकेट हरप्रीत संधू की ओर से तैयार की गई है। इस डाक्यूमेंट्री में विभिन्न गुरुद्वारों की रंग- बिंरगी तस्वीरों को भी शामिल किया गया है।

यह भी पढ़ें -   मंडी गोबिंदगढ़ के गांव अंबे माजरा में गलत तरीके से क्रासिंग कर रहे टिप्पर से टकराई जीप, छह महिलाएं घायल

इसमें अमृतसर का गुरु का महल, करतारपुर के ब्याह अस्थान, भौरा साहिब, थड़ा साहिब, दिल्ली के सीस गंज साहिब, गुरुद्वारा रकाब गंज साहिब, बिबानगढ़ साहिब, गुरुद्वारा अकाल बंगा साहिब इत्यादि शामिल किए गए। जोकि श्री गुरु तेग बहादुर जी के जन्म से लेकर शहीदी तक के जीवन को दर्शाती है। इस मौके पर डिप्टी कमिश्नर वरिंदर शमर ने एडवोकेट हरप्रीत संधू के प्रयास की सराहना की और कहा कि यह लाजिमी तौर पर गुरु जी की शिक्षाओं को बढ़ाने का काम करेगी।

यह भी पढ़ें - पुलिस को चुनौतीः मेहराज रैली में पहुंचा दिल्ली हिंसा का वांछित एक लाख का इनामी लक्खा सिधाना

पद्म श्री सुरजीत पातर ने भी एडवोकेट हरप्रीत संधू के प्रयास की सराहना की। आपको बता दें इससे पहले राज्य वीपी बदनौर की ओर से 12 जनवरी, 2021, स्पीकर विधान सभा राणा केपी की ओर से 19 जनवरी और डिवीजनल कमिश्नर गरप्रीत कौर सपरा की ओर से 28 जनवरी, 2021 को वर्चुअल तरीके के साथ डाक्यूमेंट्री को रिलीज किया जा चुका है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी