डीसी ने लोधी क्लब के सचिवों से की बैठक, कैटरिग विवाद पर फैसला जल्द

लोधी क्लब में कैटरर के मामले को लेकर क्लब के सचिवों की वीरवार को डीसी एवं क्लब के अध्यक्ष वरिदर शर्मा के साथ बैठक हुई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 06:55 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 06:55 AM (IST)
डीसी ने लोधी क्लब के सचिवों से की बैठक, कैटरिग विवाद पर फैसला जल्द
डीसी ने लोधी क्लब के सचिवों से की बैठक, कैटरिग विवाद पर फैसला जल्द

मुनीश शर्मा, लुधियाना :

लोधी क्लब में कैटरर के मामले को लेकर क्लब के सचिवों की वीरवार को डीसी एवं क्लब के अध्यक्ष वरिदर शर्मा के साथ बैठक हुई। चर्चा है कि डीसी ने बैठक में विवाद का हल कर मुक्तसर के कैटरर को क्लब की कैटरिग दिए जाने के संकेत दिए हैं। हालांकि इस बात की पुष्टि फिलहाल डीसी ने नहीं की है।

गौरतलब है कि क्लब की कैटरिग का ठेका देने के लिए कमेटी बनाई गई थी। कमेटी की चेयरपर्सन पीसीएस अधिकारी नीरू कत्याल को बनाया गया था और क्लब के सचिव इसके सदस्य थे। कैटरिग के लिए टैंडर प्रक्रिया में दो कैटरर शामिल हुए थे। मुक्तसर के कैटरर ने 10 हजार रुपये की अधिक बोली लगाई थी। नियम के अनुसार जिसने अधिक बोली लगाई है कैटरिग उसे दी जानी चाहिए।

सचिवों ने डीसी को रोशे कैटरर को प्राथमिकता देने की सिफारिश की थी। इस पर कमेटी की चेयरपर्सन नीरू कत्याल खासी नाराज हुई थी। उन्हें इस बारे में अवगत नहीं करवाया गया था। इसके बाद डीसी ने क्लब के सातों सचिवों को कारण बताओ नोटिस जारी कर जवाब मांगा था। नोटिस में पूछा गया था कि अगर मुक्तसर का कैटरर 10 हजार रुपये प्रतिमाह ज्यादा दे रहा है तो टेंडर दूसरे को देने की सिफारिश क्यों की गई। इस पूरे विवाद को लेकर लोधी क्लब इंटरनेट मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ था। अभी दो मामलों में सुरक्षित हैं फैंसले

डीसी वरिदर शर्मा का कहना है कि कैटरिग मामले में अभी उन्होंने क्लब के सचिवों का पक्ष सुना है। कमेटी की चेयरपर्सन नीरू कत्याल इसमें नहीं थीं। आने वाले कुछ दिन में लिखित में पूरी कार्रवाई की जाएगी। जब कोई ज्यादा बोली दे रहा है, तो कम बोली वाले को ठेका कैसे दिया जा सकता है। अगर किसी काम के लिए अधिकारी मेहनत कर रहे हैं तो उन्हें बाईपास करना भी गलत है। दोनों मामलों में जल्द कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी