लोधी क्लब में डांडिया नाइट में प्रोफेशनल्स संग शामिल हुए सदस्य

शहर के प्रतिष्ठित लोधी क्लब में वीरवार को प्रोफेशनल्स की ओर से डांडिया नाइट में परफार्मेंस दी गई। उनके साथ ही क्लब के सदस्य भी इसमें शामिल हुए। इस दौरान डिप्टी कमिश्नर एवं क्लब अध्यक्ष वरिदर कुमार शर्मा की धर्मपत्नी प्रवीण शर्मा मुख्य अतिथि के रूप में पहुंची।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 10:36 PM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 10:36 PM (IST)
लोधी क्लब में डांडिया नाइट में प्रोफेशनल्स संग शामिल हुए सदस्य
लोधी क्लब में डांडिया नाइट में प्रोफेशनल्स संग शामिल हुए सदस्य

जागरण संवाददाता, लुधियाना : शहर के प्रतिष्ठित लोधी क्लब में वीरवार को प्रोफेशनल्स की ओर से डांडिया नाइट में परफार्मेंस दी गई। उनके साथ ही क्लब के सदस्य भी इसमें शामिल हुए। इस दौरान डिप्टी कमिश्नर एवं क्लब अध्यक्ष वरिदर कुमार शर्मा की धर्मपत्नी प्रवीण शर्मा मुख्य अतिथि के रूप में पहुंची। उनके साथ नीरू कत्याल, परलीन कलेजा भी मुख्य रूप से शामिल हुई।

कार्यक्रम में रूसी कलाकार की ओर से गरबा डांस, लाइव बैंड, डीजे, गेम्स और उपहार आकर्षण का मुख्य केंद्र रहे। कार्यक्रम में जश्न नवाब की ओर से लाइव बैंड, डांस ग्रुप की ओर से प्रफार्मेंस दी गई। इसके साथ ही एंकर ने विभिन्न फन गेम्स के माध्यम से सदस्यों को उपहार प्रदान किए। क्लब महासचिव सीए नितिन महाजन ने कहा कि डांडिया को लेकर हर साल सदस्यों में उत्साह रहता है। ऐसे में क्लब सदस्यों की डिमांड पर यह नाइट आयोजित की गई।

इस दौरान उपप्रधान कंवलजीत सिंह डंग, महासचिव सीए नितिन महाजन, फाइनांस सचिव मनीष गुप्ता, मैस सचिव निशित सिघानिया, स्पोर्टस सचिव राम शर्मा, ज्वाइंट सचिव डा सरजू रलहन, सीएम जिन्दल, कल्चरल सचिव डा मोहनजीत कौर एवं निति गुप्ता मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी