बीएससी तीसरा सेमेस्टर परिणाम में लुधियाना के आरजीसी की दामिनी ने कालेज में पाया पहला स्थान

पंजाब यूनिवर्सिटी ने बीएससी तीसरे सेमेस्टर का परिणाम घोषित कर दिया है। शहर के कालेजों के विद्यार्थियों ने शानदार प्रदर्शन कर कालेज का गौराव बढ़ाया है। आरजीसी की दामिनी ने 93.2 प्रतिशत अंक ले कालेज में पहला सविता कुमारी ने 91.1 प्रतिशत अंक ले दूसरा स्थान हासिल किया है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 01:23 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 01:23 PM (IST)
बीएससी तीसरा सेमेस्टर परिणाम में लुधियाना के आरजीसी की दामिनी ने कालेज में पाया पहला स्थान
लुधियाना के रामगढ़िया गर्ल्स कालेज की छात्राओं ने बीएससी तीसरे सेमेस्टर में बेहतरीन प्रदर्शन किया।

लुधियाना, जेएनएन। पंजाब यूनिवर्सिटी (पीयू) ने बीएससी तीसरे सेमेस्टर का परिणाम घोषित कर दिया गया जिसमें शहर के कालेजों के विद्यार्थियों ने शानदार प्रदर्शन कर कालेज का गौराव बढ़ाया है। इसी के तहत रामगढ़िया गर्ल्स कालेज (आरजीसी) की छात्राओं ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया। कालेज में पहली तीन पोजीशंस पाने वाली छात्राओं ने नब्बे फीसदी से अधिक अंक हासिल किए हैं। आरजीसी की दामिनी ने 93.2 प्रतिशत अंक ले कालेज में पहला, सविता कुमारी ने 91.1 प्रतिशत अंक ले दूसरा तथा हरप्रीत कौर और रमनदीप कौर ने 90.8 प्रतिशत अंक ले क्रमश तीसरा स्थान पाया है।

कालेज की कार्यकारी प्रिंसिपल डा. राजेश्वरपाल कौर ने सभी छात्राओं को उनकी शानदार उपलब्धि पर बधाई दी है और कहा है कि वह भविष्य में भी इस तरह के प्रदर्शन को बरकरार रखे। प्रिंसिपल ने कालेज की साइंस विभाग की हेड ज्योति वर्मा को भी बधाई दी है जिनके स्टाफ की अध्यक्षता में विद्यार्थियों ने बेहतरीन अंक हासिल किए हैं। वहीं विद्यार्थियों नेअपनी सफलता का श्रेय कालेज फैक्लटी और अपनी ओर से की गई मेहनत को दिया है। रामगढ़िया एजूकेशनल कौंसिल के प्रधान रंजोध सिंह, जनरल सेक्रेटरी गुरचरण सिंह लौटे ने भी विद्यार्थियों को शानदार उपलब्धि के लिए बधाई देते हुए भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने विद्यार्थियों को भविष्य में भी इसी तरह मेहनत करने रहने की बात कही है।

chat bot
आपका साथी