कार की चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत

राहों रोड के मेहरबान इलाके में तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत हो गई। थाना मेहरबान पुलिस के एएसआइ बलकार सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान प्रेम कालोनी निवासी 50 वर्षीय महावीर शाह के रूप में हुई। पुलिस ने उसके रिश्तेदार राम कुमार के बयान पर 174 के तहत कार्रवाई की है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 01:27 AM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 01:27 AM (IST)
कार की चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत
कार की चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत

जागरण संवाददाता, लुधियाना : राहों रोड के मेहरबान इलाके में तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत हो गई। थाना मेहरबान पुलिस के एएसआइ बलकार सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान प्रेम कालोनी निवासी 50 वर्षीय महावीर शाह के रूप में हुई। पुलिस ने उसके रिश्तेदार राम कुमार के बयान पर 174 के तहत कार्रवाई की है। अपने बयान में उसने बताया कि महावीर शाह किसी फैक्ट्री में मजदूरी करता था। सोमवार रात वो काम से छुट्टी करने के बाद साइकिल पर घर लौट रहा था। मेहरबान चौक के पास एक कार की चपेट में आने से वो गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद कार चालक ही उसे डीएमसी अस्पताल ले गया। जहां उपचार के दौरान देर रात उसने दम तोड़ दिया। बलकार सिंह ने कहा कि मंगलवार को दोनों पक्ष के बीच समझौता हो गया। इसके चलते 174 के तहत कार्रवाई की गई है।

------

टेंपो की चपेट में आया बाइक सवार, टांग टूटी

जासं, लुधियाना : जवद्दी पुल पर टेंपो की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार की टांग टूट गई। इलाज के लिए उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। थाना दुगरी पुलिस ने टेंपो चालक ललतों निवासी प्रभदीप सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

एएसआइ दलजीत सिंह ने मुताबिक डाबा की लोहारा कालोनी निवासी रिखी पाल ने बताया कि 18 सितंबर को वो अपने दोस्त पप्पू कुमार के साथ मोटरसाइकिल पर गांव बीरमी स्थित हीरो होम की ओर जा रहा था। जैसे ही वो लोग जवद्दी पुल के पास पहुंचे, प्रभदीप ने लापरवाही से टेंपो चलाते हुए उन्हें टक्कर मार दी। इसमें उसकी टांग टूट गई।

chat bot
आपका साथी