Cyber Crime In Ludhiana: लुधियाना में साइबर क्रिमिनल ने अकाउंट से उड़ाए 35 हजार, जानें पूरा मामला

पंजाब में कुछ दिन पहले कांग्रेस विधायक के नाम से फर्जी फेसबुक पेज तैयार करके किसी ने उस पर विधायक के जाली वीडियो बना कर वायरल कर दिए थे। यही नहीं विधायक के दफ्तर के बाहर चिट्ठी भी फेंकी गई थी।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 09:58 AM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 09:58 AM (IST)
Cyber Crime In Ludhiana: लुधियाना में साइबर क्रिमिनल ने अकाउंट से उड़ाए 35 हजार, जानें पूरा मामला
अकाउंट से नौसरबाजों ने 35 हजार रुपये उड़ा लिए।

लुधियाना, जेएनएन। मुंडिया खुर्द की नेशनल कालोनी में रहने वाले व्यक्ति के अकाउंट से नौसरबाजों ने 35 हजार रुपये उड़ा लिए। ठगी का पता तब चला जब पीड़ित ने बैंक में जाकर अपनी स्टेटमेंट चेक की। जमालपुर के एएसआइ पलविंदर पाल ने बताया कि यह केस नेशनल कालोनी में रहने वाले कौशल पांडे की शिकायत पर दर्ज किया गया है।

उसने बताया कि 25 फरवरी को उसने जमालपुर स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया से चेक द्वारा पैसे निकलवाए थे। इसके साथ ही अब इंटरनेट मीडिया ने साइबर क्राइम करने वालों का दायरा अब काफी बड़ा कर दिया है। कारण अब जरा भी विवाद या कहासुनी होने पर लोग इंटरनेट मीडिया पर अश्लील पेज बनाकर उन्हें बदनाम कर रहे हैं।

कांग्रेस विधायक के नाम से फर्जी फेसबुक किया था तैयार

पंजाब में कुछ दिन पहले कांग्रेस विधायक के नाम से फर्जी फेसबुक पेज तैयार करके किसी ने उस पर विधायक के जाली वीडियो बना कर वायरल कर दिए थे। यही नहीं, विधायक के दफ्तर के बाहर चिट्ठी भी फेंकी गई, जिसमें और वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए 50 लाख रुपये की मांग की गई थी। पुलिस अभी तक इस मामले काे नहीं सुलझा पाई है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी