सीटी यूनिवर्सिटी ने वाओ इवेंट से दिया फिटनेस का संदेश

स्वस्थ जीवन व फिटनेस के संदेश को बढ़ावा देते हुए सीटी यूनिवर्सिटी और पुलिस कमिश्नरेट के सहयोग से लुधियाना के रखबाग में वीकेंड ऑफ वेलनेस वाओ का आयोजन किया गया।

JagranSun, 28 Nov 2021 09:02 PM (IST)
सीटी यूनिवर्सिटी ने वाओ इवेंट से दिया फिटनेस का संदेश

जागरण संवाददाता, जगराओं : स्वस्थ जीवन व फिटनेस के संदेश को बढ़ावा देते हुए सीटी यूनिवर्सिटी और पुलिस कमिश्नरेट के सहयोग से लुधियाना के रखबाग में वीकेंड ऑफ वेलनेस वाओ का आयोजन किया गया। इस मौके पर मुख्य मेहमान एसीपी हरसिमरत सिंह चेरा, रुचि बावा, भावना गुप्ता व डेकाथलान खेल गतिविधियों के लिए शामिल रहा। विभिन्न आयु वर्ग के लोगों ने इस गाला फिटनेस कार्यक्रम में भाग लिया। इसमें उन्होंने एक यातायात मुक्त क्षेत्र में सिकरनाइज डांस मूव्स और पंपिंग वर्कआउट में भाग लिया। सुबह छह बजे से नौ बजे तक रखबाग की सड़कों को नागरिकों के लिए बंद कर दिया गया। उन्होंने मनोरंजन के लिए सड़कों का इस्तेमाल किया, जिससे स्वास्थ्य, फिटनेस, एकजुटता और आंनद को बढ़ावा मिला। निवासियों ने ओपन एयर डांस स्टूडियो, व्यायामशाला और योगा का आंनद लिया। कार्यक्रम की शुरुआत योगा, क्रास फिट, साइकलिग, एरोबिक्स जुंबा, लाइव ढोल, ओपन डीजे, बैंडमिटन, जैसी मजेदार खेलें करवाई गई। फीटल फिटनेस हब की निदेशक मनकीरत कौर ने कहा कि निवासियों ने इस कार्यक्रम में पूरे दिल से भाग लिया।इस मौके पर मनकिरत कौर, निर्देशक फीटल फिटनेस हब, सुपनीत सिंह, अशके अकादमी के अभिनेता व भांगड़ा प्रशिक्षक, अमर सिंह मान, सिमर सिंह, संजीव त्यागी, निधि सहत अन्य सदस्य मौजूद थे। एमडी मनबीर सिंह व वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह ने कहा कि इस प्रयास का उदेश्य लोगो को स्वस्थ जीवन के लिए मनोरंजक तरीके से चलना, साइकिल चलाना, फिटनेस से संबंधित गतिविधियों को शुरू करने के लिए प्रोत्साहित करना है। खासकर लॉकडाउन के बाद। यह कार्यक्रम रविवार को स्वस्थ जीवन शैली को बढ़ावा देने व नागरिकों को याद दिलाने के लिए आयोजित किया जाता है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.