Crime in Ludhiana: लुधियाना में महिला समेत पांच लोगों के साथ की मारपीट, 18 पर केस

लुधियाना में मारपीट के मामले आए दिन सामने आ रहे है। इसी कड़ी में विभिन्न जगहों पर हुई मारपीट की चार घटनाओं में महिला समेत पांच लोग घायल हो गए। संबंधित थानों की पुलिस ने 18 लोगों के खिलाफ चार केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Wed, 10 Mar 2021 03:11 PM (IST) Updated:Wed, 10 Mar 2021 03:11 PM (IST)
Crime in Ludhiana: लुधियाना में महिला समेत पांच लोगों के साथ की मारपीट, 18 पर केस
लुधियाना में मारपीट के मामले आए दिन सामने आ रहे है।

लुधियाना, जेएनएन। विभिन्न जगहों पर हुई मारपीट की चार घटनाओं में महिला समेत पांच लोग घायल हो गए। संबंधित थानों की पुलिस ने 18 लोगों के खिलाफ चार केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। थाना शिमलापुरी पुलिस ने न्यू शिमलापुरी निवासी बबनदीप कौर की शिकायत पर उसी इलाके में रहने वाले हिमांशु, गुरमुख सिंह, मनजीत सिंह व अनीता रानी के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस को दिए बयान में बबनदीप कौर ने बताया कि सितंबर 2014 में उसकी शादी हिमांशु के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही आरोपित उसके साथ मारपीट करते रहे। तीन मार्च की दोपहर 1:00 बजे वह अपने कमरे में सो रही थी। इस दौरान उसका देवर आरोपित गुरमुख सिंह उसके कमरे में आया। उसने उसका दुपट्टा उतार कर उसके साथ छेड़छाड़ करने का प्रयास किया। उसने जब इस बारे में अपने पति से बात की तो सभी आरोपितों ने मिलकर उसके साथ मारपीट की।

थाना डाबा पुलिस ने बसंत नगर निवासी अंग्रेज सिंह की शिकायत पर उसी इलाके में रहने वाले बब्बू, मन्ना तथा काका के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस को दिए बयान में अंग्रेज सिंह ने बताया कि चार मार्च को वह आरोपितों की माता मनजीत कौर को उधार दिए पैसे वापस मांगने के लिए गया था। इस दौरान आरोपितों ने तैश में आकर उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकियां दी।

थाना पीएयू पुलिस ने ऋषि नगर निवासी राजेंद्र गुप्ता की शिकायत पर लक्की, निरभूषण जैन, चेरी व उनके छह अज्ञात साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस को दिए बयान में राजेंद्र गुप्ता ने बताया कि पांच मार्च को उनका सिक्योरिटी गार्ड लक्की अपने केबिन में सो रहा था। जब उसको जगा कर सही ढंग से ड्यूटी करने के लिए कहा तो वह उनके साथ बहसबाजी करते हुए वहां से चला गया। जब उन्होंने केबिन को लाक करके अपने इंचार्ज निरभूषण जैन को चाबी दी तो उक्त आरोपितों ने राजेंद्र गुप्ता व उनके बेटे के साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकियां दी।

थाना डिवीजन नंबर पांच पुलिस ने जवाहर नगर कैंप निवासी देवीलाल की शिकायत पर जालंधर बाइपास स्थित शहीद भगत सिंह नगर कालोनी निवासी वरुण कुमार वर्मा के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस को दिए बयान में देवीलाल ने बताया कि चार मार्च को वह आरोपित के घर गद्दा छोड़ने के लिए गया था। उसकी पत्नी ने देवीलाल को ₹50 ज्यादा दे दिए। 5 मार्च को जब वह आरोपित के घर ₹50 वापस करने गया तो आरोपितों ने उसके साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकियां दी।

chat bot
आपका साथी