लुधियाना में इस माह पहुंचेगी चीयर्स गर्ल, IPL की तर्ज पर होगी क्रिकेट लीग; शहर के रसूखदार लगाएंगे चौके छक्के

लुधियाना में अब क्रिकेट लीग का आयोजन होने जा रहा है। क्लब प्रबंधन डिप्टी कमिश्नर एवं क्लब अध्यक्ष वरिंदर शर्मा की अध्यक्षता में तीन दिन के इस इवेंट को बेहतर बनाने के लिए नए कांसैप्ट ला रहे हैं। इन क्लबों में क्रिकेट का फीवर दिसंबर माह में देखने को मिलेगा।

Vinay KumarFri, 03 Dec 2021 09:12 AM (IST)
लुधियाना में सतलुज व लोधी क्लब में किक्रेट प्रतियोगिता होगी।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। भारत में चर्चित आइपीएल की तर्ज पर अब क्रिकेट लीग का आयोजन औद्योगिक नगरी लुधियाना में होने जा रहा है। शहर के रसूखदार इस माह शहर के दो प्रतिष्ठित क्लबों लोधी क्लब एवं सतलुज क्लब में होने वाले क्रिकेट लीग का हिस्सा बनेंगे। इसमें इंटरनेशनल चीयर्स गर्ल के साथ-साथ आइपीएल की तर्ज पर आकर्षण के लिए विभिन्न पहलुओं पर काम हो रहा है। दोनों की क्लबों में एलीट सदस्य हैं और इसको रोमांचक बनाने के लिए क्लब प्रबंधन डिप्टी कमिश्नर एवं क्लब अध्यक्ष वरिंदर शर्मा की अध्यक्षता में तीन दिन के इस इवेंट को बेहतर बनाने के लिए नए कांसैप्ट ला रहे हैं। इसे तीन-तीन हजार सदस्यों वालों इन क्लबों में क्रिकेट का फीवर दिसंबर माह में देखने को मिलेगा। लोधी क्लब क्रिकेट लीग का आगाज 7 से 12 दिसंबर को होगा, जबकि सतलुज क्लब में यह 16 से 19 दिसंबर को होगा।

लोधी क्लब के महासचिव सीए नितिन महाजन एवं स्पोर्टस सचिव राम शर्मा ने बताया कि इस लीग को लेकर हर साल सदस्यों में खासा उत्साह रहता है। ऐसे में इसे इंटरनेशनल लेवल पर करवाने की तैयारी है। इसके लिए विदेशी चीयर्स गर्ल के साथ साथ इंटरनेशनल कांसैप्ट को अपनाया जाएगा। इसके लिए पिच तैयार है और इसको लेकर प्रैक्टिस भी आरंभ हो गई है। मैच के दौरान फैमिली एंज्वायमेंट के लिए बेहतर फूड स्टाल भी लगाए जाएंगे। इसके साथ ही लिकवर पर भी स्कीमों की तैयारी है।

सतलुज क्लब के महासचिव संजीव ढांडा एवं स्पोर्टस सचिव अनिल गोयल ने कहा कि यह लीग पिछले साल से ओर बेहतर होगी। इसको लेकर तैयारियां जारी है। पिच को तैयार कर लिया गया है और शीघ्र प्रैक्टिस आरंभ हो जाएगी। इस बार उपहार भी आकर्षक होंगे और बेहतरीन व्यंजनों के तड़के लगेंगे। इसके साथ ही इस साल पिछले साल की तुलना में अधिक टीमें शामिल हो रही है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.