रेलवे क्वार्टर से नकदी व सामान चुराने वाला धरा

रेलवे कालोनी स्थित क्वार्टर के ताले तोड़कर सामान चुराने वाले चोर को थाना डिवीजन नंबर पांच की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 06:56 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 06:56 PM (IST)
रेलवे क्वार्टर से नकदी व सामान चुराने वाला धरा
रेलवे क्वार्टर से नकदी व सामान चुराने वाला धरा

जासं, लुधियाना : रेलवे कालोनी स्थित क्वार्टर के ताले तोड़कर सामान चुराने वाले चोर को थाना डिवीजन नंबर पांच की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके कब्जे से चोरी का सामान बरामद किया गया। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके शुक्रवार उसे अदालत में पेश किया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके पूछताछ की जा रही है।

एएसआइ जज सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान मनजीत नगर की गली नंबर छह निवासी गुरदेवपाल सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने रेलवे कालोनी नंबर छह स्थित क्वार्टर नंबर 78ए निवासी राम कुमार की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। राम कुमार ने बताया कि वो रेलवे में नौकरी करता है। पिछले 15 साल से उस क्वार्टर में रह रहा है। बुधवार उसके पड़ोसी ने उसे फोन करके बताया कि क्वार्टर के दरवाजे पर लगा ताला टूटा हुआ है। घर पहुंच कर जब चेक किया तो वहां से छह हजार रुपये की नकदी, पानी वाला आरओ, दो सिलेंडर तथा घर का अन्य सामान चोरी हो चुका था। जज सिंह ने कहा कि शिकायत मिलने के बाद जब जांच शुरू की तो एक जगह पर लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपित का फुटेज मिल गया। इसके आधार पर उसे काबू कर लिया गया। पूछताछ में उसका पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी