लुधियाना के उद्यमियों संग आज मंथन करेंगे सीपी राकेश अग्रवाल, प्रोजेक्ट सवेरा का भी करेंगे आगाज

पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल लाॅ एवं आर्डर को लेकर पुलिस प्रशासन की ओर से उठाए जा रहे कदमों के बारे में विस्तार से चर्चा करेंगे। इस दौरान वे सीआइआइ के नए प्रोजेक्ट सवेरा का भी आगाज करेंगे। यह प्रोजेक्ट दुष्कर्म पीड़ित महिलाओं के लिए चलाया जा रहा है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 08:49 AM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 08:49 AM (IST)
लुधियाना के उद्यमियों संग आज मंथन करेंगे सीपी राकेश अग्रवाल, प्रोजेक्ट सवेरा का भी करेंगे आगाज
लुधियाना के पुलिस कमिश्वर राकेश अग्रवाल । (फाइल फाेटाे)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। फोकल प्वाइंट के इलाकों में पुलिस से संबंधित समस्याओं और शहर की ट्रैफिक व्यवस्था को बेहतर करने के लिए पुलिस और उद्यमियों की मंथन बैठक वीरवार काे शाम छह बजे पक्खोवाल रोड स्थित होटल आगाज में होगी। इस दौरान उद्यमी जहां पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल को फोकल प्वाइंट इलाकों में आ रही समस्याओं से वाकिफ करवाएंगे। फाेकल प्वाइंट में श्रमिकाें से लूट व स्नैचिंग की कई वारदातें सामने आ रही हैं।

यह भी पढ़ें-Vegetables Price Hike: लुधियाना में सब्जियाें के दाम छू रहे आसमान, 50 रुपये किलो बिक रहा पालक, जानिए क्यों ...

लाॅ एवं आर्डर को लेकर उठाए कदमों पर हाेगी चर्चा

वहीं पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल लाॅ एवं आर्डर को लेकर पुलिस प्रशासन की ओर से उठाए जा रहे कदमों के बारे में विस्तार से चर्चा करेंगे। इस दौरान वे सीआइआइ के नए प्रोजेक्ट सवेरा का भी आगाज करेंगे। यह प्रोजेक्ट दुष्कर्म पीड़ित महिलाओं के लिए चलाया जा रहा है। इसमें उनके मानसिक से लेकर आर्थिक विकास के लिए टीम काम करेगी। इस प्राेजेक्ट से महिलाओं काे न्याय मिलने की उम्मीद मिलने के आसार हैं।

यह भी पढ़ें-Coronavirus Effect: कोविड व महंगाई की मार, पस्त हुआ प्लाईवुड कारोबार; फ्रेट सब्सिडी का इंतजार

प्रोजेक्ट में किसी भी पीड़िता के नाम या पहचान नहीं बताई जाएगी

इस प्रोजेक्ट में किसी भी पीड़िता के नाम या पहचान नहीं बताई जाएगी। बल्कि उनके घर जाकर सीआइआइ टीम और डाक्टर सहायता भी प्रदान की जाएगी। इसके साथ ही लेबर इलाकों में जागरूकता को काम किया जाएगा। ताकि दुष्कर्म की घटनाओं को कम किया जा सके। इसके लिए पुलिस प्रशासन की भी मदद ली जाएगी। इस प्रोजेक्ट में पांच डाक्टर, सीआइआइ टीम के सदस्य शामिल होंगे। इस दौरान सीपी सिंह उद्यमी फोकल प्वाइंट की समस्याओं पर भी मंथन करेंगे और उन्हें फोकल प्वाइंट में आने वाली समस्याओं के बारे में भी विस्तार से बताएंगे।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में पावरकाम का नया स्मार्ट मीटर, जितने यूनिट बिजली की जरूरत उसके अनुसार करवाएं रिचार्ज

chat bot
आपका साथी