गो हत्या संघर्ष कमेटी 12 को करेगी पंचायत

गो हत्यारों की गिरफ्तारी न किए जाने के खिलाफ हिदू संगठनों में भारी रोष है। पुलिस कमिश्नर ने हिदू संगठनों को भरोसा दिया था कि गोहत्यारे जल्द गिरफ्तार कर लिए जाएंगे लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 10:10 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 10:10 PM (IST)
गो हत्या संघर्ष कमेटी 12 को करेगी पंचायत
गो हत्या संघर्ष कमेटी 12 को करेगी पंचायत

जागरण संवाददाता, लुधियाना : गो हत्यारों की गिरफ्तारी न किए जाने के खिलाफ हिदू संगठनों में भारी रोष है। पुलिस कमिश्नर ने हिदू संगठनों को भरोसा दिया था कि गोहत्यारे जल्द गिरफ्तार कर लिए जाएंगे, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। बुधवार को हिदू संगठनों ने गो हत्या संघर्ष कमेटी के बैनर तले ताजपुर रोड शनि मंदिर में बैठक की। बैठक में फैसला लिया गया कि 12 दिसंबर को 12 बजे दोपहर हिदू संगठन जगराओं पुल पर पंचायत करेंगे। उसी पंचायत में फैसला लिया जाएगा कि धरना पक्का लगाया जाए या कोई और संघर्ष करें।

शिव सेना के चेयरमैन राजीव टंडन ने बताया कि बैठक में शहर के अलग अलग संगठनों के लोगों ने हिस्सा लिया। बैठक में एक सुर में सभी लोगों ने फैसला किया कि गो माता के लिए अब निर्णायक लड़ाई लड़ने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि गो हत्या को पुलिस व सरकार हल्के में ले रही है। उन्होंने कहा कि गाय हमारे लिए पशु नहीं है जो उसकी हत्या को लेकर सभी चुप बैठ जाएंगे। उन्होंने कहा कि गाय हर हिदू के लिए मां है इसलिए मां की हत्या पर कोई समझौता नहीं होगा। उन्होंने कहा कि 12 दिसंबर को हिदू संगठन सड़कों पर घूम रही गोमाता को लेकर भी जाएंगे और शहर के जिम्मेदार लोगों के दरवाजे पर बांधकर आएंगे। टंडन ने कहा कि अगर जगराओं पुल पर पक्का धरना लगाने का फैसला उस दिन पंचायत करेगी तो लंगर की व्यवस्था के लिए भी संगठन तैयार हैं। बैठक में अमित अरोड़ा, विनोद जैन, चेतन बवेजा, जतिदर मित्तल, उमेश दत्त शर्मा, नवल जैन, गौरव बाबा, महंत दिनेश पुरी व अन्य मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी