लुधियाना के सुआ रोड इलाके में निगम की बड़ी लापरवाही, खुले सीवरेज होल में गिरी गाय; बचाव अभियान जारी

लोगों का आरोप है कि मेयर व नगर निगम कमिश्नर व स्थानीय पुलिस स्टेशन में सूचना देने के दाे घंटे बाद भी किसी अधिकारी ने मौके पर पहुंचकर मामले की सुध लेने का प्रयास नहीं किया। घटनास्थल पर राहत एवं बचाव का काम जारी है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 09:10 AM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 10:06 AM (IST)
लुधियाना के सुआ रोड इलाके में निगम की बड़ी लापरवाही, खुले सीवरेज होल में गिरी गाय; बचाव अभियान जारी
लुधियाना के सुआ रोड इलाके में सीवरेज होल का ढक्कन नहीं होने के कारण एक बेसहारा गाय उसमें जा गिरी।

लुधियाना, जेएनएन। सुआ रोड इलाके में नगर निगम की बड़ी लापरवाही सामने आई है। मेन सड़क के बीच खुले सीवरेज होल का ढक्कन नहीं होने के कारण अंधेरे में एक बेसहारा गाय उसमें जा गिरी। लोगों का आरोप है कि मेयर व नगर निगम कमिश्नर व स्थानीय पुलिस स्टेशन में सूचना देने के दाे घंटे बाद भी किसी अधिकारी ने मौके पर पहुंचकर मामले की सुध लेने का प्रयास नहीं किया।

गाय काे बाहर निकालने का प्रयास करते लाेग। (जागरण)

लोग अपने स्तर पर गऊ को बाहर निकालने का प्रयास कर रहे हैं। सुबह नाै बजे मौके पर पहुंची नगर निगम की टीम ने जेसीबी मशीन की सहायता से सीवरेज को हटाने के लिए आसपास की मिट्टी उठानी शुरू की है। गाय को बचाने का राहत कार्य शुरू हो गया है।

ग्यासपुरा की कच्ची सड़क पर बने ढक्कन गायब

गाैरतलब है कि इन दिनों ग्यासपुरा की कच्ची सड़क पर बने सीवरेज के छह मेनहोलों में से पांच के ढक्कन गायब हैं और यह खुले मेनहोल लोगों की जान के लिए खतरा बने हुए हैं। इन सब के बावजूद नगर निगम अफसर लापरवाह बने हैं। इन मेनहोलों पर ढक्कन रखने के लिए नगर निगम अफसरों को अब किसी हादसे का इंतजार है। इलाका निवासी दिनेश मिश्र ने बताया कि यह पूरी सड़क सीवरेज के पानी से भर जाती है और उसके बाद यह पता नहीं चलता है कि सीवरेज का मेनहोल कहां पर है। उन्होंने कहा कि करीब एक डेढ़ माह से यह ढक्कन खुले हैं और इस बारे में निगम अधिकारियों को बताया गया है। लेकिन अभी तक किसी ने भी इस तरफ ध्यान नहीं दिया।

यह भी पढ़ें-Ludhiana Coronavirus Vaccination: लुधियाना के 20 निजी अस्पतालों ने दिया वैक्सीन की एक लाख डोज का आर्डर

यह भी पढ़ें-Ludhiana Covid/Coronavirus Cases Update: लुधियाना में कोरोना संक्रमण ने तोड़े सारे रिपार्ड, पहली बार 1729 संक्रमित; 22 मरीजों की मौत

यह भी पढ़ें-Ludhiana Lockdown: लुधियाना रेलवे स्टेशन पर फिजिकल डिस्टेंसिंग की जमकर उड़ाई जा रही धज्जियां

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी