गुरु हरगोबिंद पब्लिक स्कूल सिधवां खुर्द में लगा वैक्सीनेशन कैंप, प्रिंसिपल व स्कूल स्टाफ ने लगवाया टीका

गुरु हरगोबिंद पब्लिक स्कूल सिधवां खुर्द मेंवैक्सीनेशन कैंप में टीका लगवाने के बाद प्रिसिपल पवन सूद ने कहा कि कोरोना महामारी का दूसरे चरण में संक्रमण बहुत तेजी से फैल रहा है।हमें खुद व दूसरों को सुरक्षित रखने के लिए तुरंत टीका लगवाना चाहिए।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 03:49 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 03:49 PM (IST)
गुरु हरगोबिंद पब्लिक स्कूल सिधवां खुर्द में लगा वैक्सीनेशन कैंप, प्रिंसिपल व स्कूल स्टाफ ने लगवाया टीका
गुरु हरगोबिंद पब्लिक स्कूल सिधवां खुर्द में लगे कैंप में वैक्सीन लगवाने के बाद प्रिसिपल पवन सूद स्टाफ के साथ।

जगराओं (लुधियाना), जेएनएन। गुरु हरगोबिंद पब्लिक स्कूल सिधवां खुर्द में कोरोना महामारी से बचाव के लिए टीकाकरण कैंप लगाया गया। यह कैंप स्वास्थ्य विभाग की टीम ने लगाया। कोविड-वैक्सीनेशन कैंप में सबसे पहले स्कूल के प्रिसिपल पवन सूद को टीका लगाया गया। उन्होंने सभी शिक्षकों को भी टीकाकरण के लिए प्रोत्साहित किया।

प्रिसिपल पवन सूद ने अध्यापकों को कहा कि अब कोरोना महामारी का दूसरे चरण में संक्रमण बहुत तेजी से फैल रहा है। पिछले वर्ष की अपेक्षा इस वर्ष कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बहुत तेजी से बढ़ रही है। ऐसे में हमें खुद व दूसरों को भी कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए काेविड-वैक्सीन का टीका जल्द से जल्द लगवाना चाहिए। इस तरह, हम सभी इस वैक्सीन से कोविड से होने वाले संक्रमण से लड़ सकते हैं और जानमाल के नुकसान से बच सकते हैं। लोगों को कोविड-19 संक्रमण का जोखिम कम करने के लिए जल्द से जल्द टीका लगवाना चाहिए। टीकाकरण कैंप में फार्मेसी अधिकारी बलबीर सिंह, एएनएम करमजीत कौर, सीएचओ मनप्रीत कौर मौजूद थी।

फार्मेसी अधिकारी बलबीर सिंह सिद्धू ने कहा कि स्कूल के सभी अध्यापकों व अन्य स्टाफ का कोरोना से बचाव के लिए टीका लगा दिया गया है। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे कोरोना वैक्सीन को लेकर फैलाई गई अफवाहों पर ध्यान ना दें। वर्तमान में 45 वर्ष की आयु से ज्यादा सभी लोगों को कोविड वैक्सीन का टीका तुरंत लगवाना चाहिए।

यह भी पढ़ें- ये हैं IAS अफसर रामवीर सिंह, मुंह पर सूती कपड़ा, हाथ में दाती लेकर संगरूर के डीसी दे रहे खास संदेश

यह भी पढ़ें - नवजोत सिंह सिद्धू ने बुर्ज जवाहर सिंह वाला के गुरूद्वारे में टेका माथा, 2015 में यहीं हुआ था पावन स्वरूप चोरी

chat bot
आपका साथी