कालेजों में स्टाफ का हो रहा कोविड टेस्ट

डायरेक्टर पब्लिक इंस्ट्रक्शन (डीपीआइ) कालेजिस के निर्देश के बाद जिले के सरकारी और निजी कालेजों में स्टाफ के कोरोना टेस्ट किए जा रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Dec 2020 07:21 PM (IST) Updated:Wed, 16 Dec 2020 07:21 PM (IST)
कालेजों में स्टाफ का हो रहा कोविड टेस्ट
कालेजों में स्टाफ का हो रहा कोविड टेस्ट

जागरण संवाददाता, लुधियाना : डायरेक्टर पब्लिक इंस्ट्रक्शन (डीपीआइ) कालेजिस के निर्देश के बाद जिले के सरकारी और निजी कालेजों में स्टाफ के कोरोना टेस्ट किए जा रहे हैं। हालांकि शहर के कुछ कालेजों में स्टाफ के कोरोना टेस्ट पहले ही हो चुके हैं।

एससीडी गवर्नमेंट कालेज में मंगलवार और बुधवार को टेस्टिंग कैंप लगाया गया। प्रिसिपल डा. धर्म सिंह संधू ने कहा कि पहले दिन 140 दूसरे दिन 80 स्टाफ सदस्यों ने टेस्ट करवाया। अभी रिपोर्ट का इंतजार है। खालसा कालेज फार वूमेन सिविल लाइंस की प्रिसिपल डा. मुक्ति गिल ने कहा कि सेहत विभाग की ओर से लगाए गए कैंप के दौरान कालेज के 184 स्टाफ सदस्यों ने कोरोना टेस्ट कराया था।

रामगढि़या कालेज को जवाब का इंतजार

रामगढि़या ग‌र्ल्स कालेज की प्रिसिपल डा. इंद्रजीत कौर ने कहा कि सेहत विभाग को कालेज कैंप लगाने के बारे लिख चुका है, पर अभी वह जवाब के इंतजार में है।

जीसीजी के तीन सदस्य थे संक्रमित

गवर्नमेंट कालेज फार ग‌र्ल्स (जीसीजी) में बीते दिनों सैंपल लिए गए थे। इसमें कालेज के तीन स्टाफ मेंबर संक्रमित पाए गए थे, जिन्हें होम आइसोलेट कर दिया गया था। इनमें से एक ने रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद दोबारा ज्वाइन कर लिया है।

chat bot
आपका साथी