वेयर हाउसिग कारपोरेशन में भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं : वैद

पंजाब स्टेट वेयर हाउसिग कारपोरेशन के चेयरमैन कम डायरेक्टर व हलका गिल के विधायक कुलदीप सिंह वैद ने कहा कि कारपोरेशन में भ्रष्टाचार किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 09:06 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 09:06 PM (IST)
वेयर हाउसिग कारपोरेशन में भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं : वैद
वेयर हाउसिग कारपोरेशन में भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं : वैद

जासं, लुधियाना : पंजाब स्टेट वेयर हाउसिग कारपोरेशन के चेयरमैन कम डायरेक्टर व हलका गिल के विधायक कुलदीप सिंह वैद ने कहा कि कारपोरेशन में भ्रष्टाचार किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। यदि कोई अधिकारी या स्टाफ भ्रष्टाचार में लिप्त पाया गया तो उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। भुल्लथ (कपूरथला) में पिछले दिनों 30 हजार रुपये रिश्वत लेते पकड़े गए इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है।

वैद ने कहा कि मुख्यमंत्री चन्नी प्रदेश के गरीब वर्ग के उत्थान के लिए प्रयासरत हैं और विकास के लिए लगातार काम कर रहे हैं। कांग्रेस ने हमेशा अनुसूचित जाति को उठाने का काम किया है और मुख्यमंत्री ने भी इसी वर्ग के राज कुमार वेरका और अरुणा चौधरी को कैबिनेट मंत्री बनाया है। इस मौके पर कैप्टन सुक्खी हारा, हरकरणदीप सिंह वैद, सिकंदर सिंह बिल्लू दाद, गुरदीप सिंह बुलारा, इंदरमोहन सिंह कादिया, एडवोकेट गुरजीत गिल, रणजीत सिंह मांगट आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी