Coronavirus Vaccination : लुधियाना में कोविशील्ड का स्टाक खत्म, आज 27 जगह लगेगी कोवैक्सीन

लुधियाना में सोमवार को 28 स्थानों पर 14 हजार 818 लोगों ने वैक्सीन की डोज लगवाई। इसके साथ ही कोविशील्ड वैक्सीन का स्टाक खत्म हो गया है। अब तक जिले में 15 लाख 27 हजार 492 लोग वैक्सीन की डोज लगवा चुके हैं।

Vinay KumarTue, 03 Aug 2021 07:36 AM (IST)
लुधियाना में आज 27 जगहों पर कोवैक्सीन लगाई जाएगी।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। लुधियाना में सोमवार को 28 स्थानों पर 14 हजार 818 लोगों ने वैक्सीन की डोज लगवाई। इसके साथ ही कोविशील्ड वैक्सीन का स्टाक खत्म हो गया है। अब तक जिले में 15 लाख 27 हजार 492 लोग वैक्सीन की डोज लगवा चुके हैं। मंगलवार को 27 स्थानों पर कोवैक्सीन की दूसरी डोज ही लगाई जाएगी। गुरुद्वारा टहल दस सलेम टाबरी, डेरा राधा स्वामी सत्संग नूरवाला रोड, टिब्बा रोड, कैलाश नगर सतगुरु रविदास गुरुद्वारा भौरा, गीता माता मंदिर शिवपुरी, यूसीएचसी सीएस कांप्लेक्स, जनता नगर, माडल टाउन, जवद्दी, सनेत, गांव काउके, ढोलन, अखाड़ा, हठुर, मेहदूदा, ओटला, सलाउंदी, खटरा, मऊ में कोवैक्सीन लगाई जाएगी।

कोरोना के पांच नए पाजिटिव

जिले में सोमवार को कोरोना के पांच नए पाजिटिव मिले हैं। राहत की बात है कि पिछले 16 दिन से कोरोना के कारण दिनों से कोरोना से कोई मौत नहीं हुई है। जिले में अब 51 सक्रिय मरीज बचे हैं इनमें से 39 होम आइसोलेशन में हैं। वेंटीलेटर पर मात्र एक संक्रमित है।

कालेज सिधवां खुर्द में कोविड वैक्सीन पर वेबिनार

जीएचजी हरिप्रकाश कालेज आफ एजूकेशन फार वूमेन सिधवां खुर्द के एनएसएस विभाग की ओर से प्रिसिपल डा. अमनदीप कौर की अगुआई में कोविड टीके के बारे तथ्य व भ्रम विषय पर वेबिनार करवाया गया। इसमें एसएमओ डा. प्रदीप मो¨हद्रा विशेष अतिथि के तौर पर उपस्थित हुए।  प्रिसिपल डा. अमनदीप कौर ने एसएमओ डा. प्रदीप मोहिंद्रा, प्रीतम सिंह जौहल, श्री गुरु हरगो¨बद उजागर ट्रस्ट सिधवां खुर्द के सदस्यों ने भाग लिया। एसएमओ डा. मोहिंद्रा ने कहा कि कोविड के टीके बारे समाज में बहुत सारे भ्रम है, जिनको दूर करना लाजिमी है। सहायक प्रो डा.गुरविंदर सिंह ने कहा कि विश्व महामारी से जूझ रहा है। बहुत सारे देश में इस महामारी पर काबू पाने में सफल हो गए है। डा. प्रदीप मोहिंद्रा ने कोविड टीके के बारे में विस्तार से जानकारी दी और कहा कि यह टीका सुरक्षित है। डा.प्रीतम सिंह जोहल ने सभी प्रतिभागियों को सेहतमंद रहने के लिए अच्छी खुराक खाने, कसरत करने व अच्छी सोच अपनाने के लिए प्रेरित किया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.