नौ दिन में कोरोना को दी मात, अब मरीजों की सेवा में जुटी है वैष्णवी

ताजपुर रोड स्थित भमियां की रहने वाली 23 वर्षीय स्टाफ नर्स वैष्णवी ने बताया कि वह पिछले करीब एक साल से सिविल अस्पताल में काट्रैक्ट बेस पर बतौर स्टाफ नर्स के तैनात है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 01:43 AM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 06:47 AM (IST)
नौ दिन में कोरोना को दी मात, अब  मरीजों की सेवा में जुटी है वैष्णवी
नौ दिन में कोरोना को दी मात, अब मरीजों की सेवा में जुटी है वैष्णवी

अशवनी पाहवा, लुधियाना : कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। सैकड़ों लोग रोज संक्रमित पाए जा रहे हैं। वहीं, कई लोग इस वायरस को मात देने के बाद सेवा कार्य में जुटे हुए हैं। ऐसी ही एक कोरोना विजेता सिविल अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में तैनात है। उन्होंने नौ दिन में कोरोना को मात दी और दोबारा अस्पताल में ड्यूटी ज्वाइन कर मरीजो की सेवा शुरू कर दी।

ताजपुर रोड स्थित भमियां की रहने वाली 23 वर्षीय स्टाफ नर्स वैष्णवी ने बताया कि वह पिछले करीब एक साल से सिविल अस्पताल में काट्रैक्ट बेस पर बतौर स्टाफ नर्स के तैनात है। कोरोना महामारी के चलते अस्पताल में उसकी ड्यूटी आइसोलेशन वार्ड में लगाई गई थी। अगस्त की तीन तारीख को ड्यूटी के दौरान उसे बुखार महसूस होने लगा। जब उसने बुखार के बारे में डॉक्टर को बताया तो उन्होंने उसकी कोरोना जाँच की, जिसमे उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। महिला स्टाफ नर्स ने बताया कि कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के तुरंत बाद उसने अपने परिवार को सूचित किया और अपने आपको अस्पताल में भर्ती करवाया।

बाजार में कैंप लगा कर कोरोना जांच की

जासं, देहात: श्री माछीवाड़ा साहिब : सेहत विभाग ने शनिवार को माछीवाड़ा के बाजारों में अलग-अलग जगह कैंप लगाए। एसएमओ. डॉ. जसप्रीत कौर ने बताया कि सेहत विभाग की टीम ने 100 से अधिक लोगों के कोरोना सैंपल लिए, जिनमें से 40 रैपिड टैस्ट थे, यह सभी नेगेटिव पाए गए। बाकी टेस्ट जांच के लिए लैबोरेटरी भेज दिए गए हैं, जिन की रिपोर्ट 72 घंटे बाद आएगी।

chat bot
आपका साथी