Protest In Patiala: मेडिकल कालेज के कोरोना योद्धाओं ने लगाया पक्का मोर्चा, सीएम के बेटे को भी दे चुके हैं मांगपत्र

सरकारी मेडिकल कालेज और रजिंदरारा अस्पताल के फारिग किए जाने वाले कोरोना योद्धाओं में शामिल नर्सिंग पैरा मेडिकल टेकनिकल और दर्जा -4 ने राजिंदरा अस्पताल में पक्का मोर्चा लगा लिया है। करीब 700 कोरना योद्धाओं को 30 सितंबर से फारिग किया जाना है

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 03:59 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 04:11 PM (IST)
Protest In Patiala: मेडिकल कालेज के कोरोना योद्धाओं ने लगाया पक्का मोर्चा, सीएम के बेटे को भी दे चुके हैं मांगपत्र
करीब 700 कोरना योद्धाओं को 30 सितंबर से फारिग किया जाना है

जागरण संवाददाता, पटियाला। Protest In Patiala: सरकारी मेडिकल कालेज और रजिंदरारा अस्पताल के फारिग किए जाने वाले कोरोना योद्धाओं में शामिल नर्सिंग, पैरा मेडिकल, टेक्निकल और दर्जा -4 ने राजिंदरा अस्पताल में पक्का मोर्चा लगा लिया है। करीब 700 कोरना योद्धाओं को 30 सितंबर से फारिग किया जाना है और यह पिछले साल कोरोना मरीजों की सेवा के लिए रखे गए थे। इसके लिए यूनियन नेता कोरोना योद्धाओं की मांग को लेकर डायरेक्टर प्रिंसिपल मेडिकल कालेज डा. अवनीश को मिलकर अपनी बात बता चुके हैं और 25 सितंबर को मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के बेटे को भी मांगपत्र दे चुके हैं। उनमें करोना योद्धाओं को विशेष दर्जे में शामिल करके रेगुलर करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें-Punjab Politics: दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल 30 सितंबर काे आएंगे लुधियाना, कर सकते हैं बड़ा ऐलान

संगरूर रोड पर करीब आधे घंटे तक लगाया जाम

इसी के चलते आज राजिंदरा अस्पताल में करोना योद्धाओं ने न केवल पक्का मोर्चा लगा दिया है बल्कि मंगलवार काे उन्होंने संगरूर रोड पर करीब आधे घंटे तक जाम लगाया। मुलाजिम नेताओं ने आज राजकुमार वेरका को खोज और मेडिकल शिक्षा विभाग का मंत्री बनाने का स्वागत करते हुए नवनियुक्त मंत्री के समक्ष मांग रखी है कि वे काॅन्ट्रैक्ट, आउटसोर्स (नर्सिंग, पेरा-मेडीकल टेक्निकल और दर्जा -4) को रेगुलर करवाएं।

यह भी पढ़ें-Bhagat Singh Jayanti 2021: लुधियाना में छात्राें ने शहीद भगत सिंह की जयंती मनाई, पर्यावरण बचाने की ली शपथ

विधानसभा चुनाव से पहले कर्मचारी संगठनाें ने तेज किया संघर्ष

गाैरतलब है कि पंजाब में अगले साल हाेने वाले विधानसभा चुनाव से पहले  कर्मचारी संगठनाें ने सरकार के खिलाफ माेर्चा खाेल दिया है। कर्मचारियाें काे उम्मीद है कि इस साल के अंत उनकी मांगाें का सरकार समाधान कर सकती है। इस मौके पर प्रदीप कुमार, गगनदीप कौर, गुरविंदर मट्टू, दिवांशु, संजीव गिल व जस्सी धालीवाल आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें-Punjab Ministers Portfolios: कोटली के उद्योग मंत्री बनने से लुधियाना, खन्ना और मंडी गोबिंदगढ़ की इंडस्ट्री की उम्मीदें बढ़ीं

chat bot
आपका साथी