भारत विकास परिषद जगराओं ने लगाया फ्री कोरोना वैक्सीनेशन कैंप, 145 लोगों ने उठाया सुविधा का लाभ

जगराओं में लगे कैंप में 145 व्यक्तियों को टीके लगाए। स्वास्थ्य कर्मियों ने लोगों से मास्क पहनने एक-दूसरे से दो गज की दूरी रखने और थोड़ी-थोड़ी देर हाथ धोने सहित सभी सावधानियों का पालन करने की अपील की।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 29 Apr 2021 05:23 PM (IST) Updated:Thu, 29 Apr 2021 05:23 PM (IST)
भारत विकास परिषद जगराओं ने लगाया फ्री कोरोना वैक्सीनेशन कैंप, 145 लोगों ने उठाया सुविधा का लाभ
गुरुद्वारा मोरी गेट में लगाए गए फ्री कोरोना वैक्सीनेशन कैंप का उद्घाटन करते तहसीलदार मनमोहन कौशिक व अन्य।

जगराओं, जेएनएन। भारत विकास परिषद जगराओं की ओर से गुरुद्वारा मोरी गेट में वैक्सीनेशन कैंप लगवाया। चेयरमैन कुलभूषण अग्रवाल, प्रधान सतीश गर्ग, सचिव डॉ. चंद्र मोहन ओहरी, कोषाध्यक्ष नवीन गुप्ता व प्रोजेक्ट चेयरमैन सुखदेव गर्ग की अगुआई में लगे कैंप का उद्घाटन तहसीलदार मनमोहन कौशिक ने किया। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे कोरोना महामारी के बचाव के लिए वैक्सीन लगवाएं।

कैंप में सिविल अस्पताल जगराओं की वीरपाल कौर, निक्की व किरनदीप की टीम ने 45 वर्ष की उम्र से अधिक वाले 145 व्यक्तियों को टीके लगाए। उन्होंने लोगों को अपील कि कोरोना की बीमारी से बचने के लिए मास्क पहनना, एक-दूसरे से दो गज की दूरी बनाना व थोड़ी-थोड़ी देर हाथ धोना सहित सभी सावधानियों का पालन करना चाहिए।

इस मौके पर प्रिंसिपल चरणजीत सिंह भंडारी, मनीष चुघ, सुरजीत बांसल, लाकेश टंडन, रविंदर सिंह वर्मा, दीपइंद्र सिंह भंडारी, हरदेव सिंह, कैप्टन नरेश वर्मा, रविंदरपाल सिंह, बलविंदर सिंह मक्कड़ सहित अन्य सदस्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी