Ludhiana Coronavirus Update ः लुधियाना में मल्टीपपर्ज स्कूल के 120 विद्यार्थियों व दस अध्यापकों के लिए कोरोना जांच सैंपल

लुधियाना में सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल मल्टीपपर्ज में सेहत विभाग ने विद्यार्थियों की कोरोना जांच सैंपलिंग शुरू कर दी। बीते दिन इस स्कूल का एक इंग्लिश लेक्चरार व एक विद्यार्थी पाजिटिव आया था। शुक्रवार शाम या शनिवार सुबह सभी की रिपोर्ट आने की उम्मीद है।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 03:22 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 03:22 PM (IST)
Ludhiana Coronavirus Update ः  लुधियाना में मल्टीपपर्ज स्कूल के 120 विद्यार्थियों व दस अध्यापकों के लिए कोरोना जांच सैंपल
लुधियाना के सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल मल्टीपपर्ज में बच्चों के कोरोना सैंपल लेते हुए सेहत विभाग के अधिकारी।

लुधियाना, जेएनएन। Ludhiana Coronavirus Update लुधियाना में सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल मल्टीपपर्ज में शुक्रवार से सेहत विभाग ने विद्यार्थियों की कोरोना जांच सैंपलिंग शुरू कर दी। बता दें कि इस स्कूल का एक इंग्लिश लेक्चरार बीते सोमवार और एक विद्यार्थी बुधवार कोरोना संक्रमित आ चुका है? जिसके बाद वीरवार से स्कूल में कोरोना जांच सैंपलिंग शुरू की गई। कोरोना संक्रमित आए लेक्चरार के संपर्क में जितने भी विद्यार्थी आए थे।

ग्यारहवीं के उन विद्यार्थियों के सैंपल्स लिए गए। स्कूल के एक सौ बीस विद्यार्थियों के, सीनियर सेकेंडरी के छह और प्राइमरी के चार अध्यापकों सहित कुल दस अध्यापकों के टेस्ट हुए। वहीं दो मिड डे कुक वर्कर्स के भी कोरोना जांच टेस्ट लिए गए। स्कूल प्रिंसिपल नवदीप कौर ने कहा कि स्कूल में उक्त अध्यापक के संपर्क में आए ग्यारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों को ही कोरोना जांच टेस्ट के लिए बुलाया गया।

वहीं संक्रमित आ चुके विद्यार्थी के संपर्क में आने वाले ग्यारहवीं कक्षा के अन्य विद्यार्थियों को कोरोना जांच टेस्ट के लिए शुक्रवार बुलाया गया है। उन्होंने कहा कि स्कूल अभी प्री-बोर्ड परीक्षाएं नहीं ले रहा है। शुक्रवार शाम या शनिवार सुबह सभी की रिपोर्ट आने की उम्मीद है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी