लाइव डेमो में जैपनीज कुजीन ने दिए टिप्स

मास्टर क्लास में मेंबर्स ने जैपनीस कुजीन की सीख हासिल की। वह भी किसी एक की नहीं बल्कि पांच डिशिज एक साथ। मौका रहा सोमवार फिक्की एफएलओ लुधियाना चैप्टर के फिरोजपुर रोड स्थित एक होटल में आयोजित की गई मास्टर क्लास का।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 08:23 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 08:23 PM (IST)
लाइव डेमो में जैपनीज कुजीन ने दिए टिप्स
लाइव डेमो में जैपनीज कुजीन ने दिए टिप्स

जागरण संमवाददाता, लुधियाना : मास्टर क्लास में मेंबर्स ने जैपनीस कुजीन की सीख हासिल की। वह भी किसी एक की नहीं, बल्कि पांच डिशिज एक साथ। मौका रहा सोमवार फिक्की एफएलओ लुधियाना चैप्टर के फिरोजपुर रोड स्थित एक होटल में आयोजित की गई मास्टर क्लास का। इसमें मैनेजिग पार्टनर कारपोरेट टाउनहाल के शेफ ओगस्टो ओलिवर्स काबेरा पहुंचे। सुशी शेफ नोयल एडरिआस और अक्षी शर्मा भी पहुंचे।

इस दौरान सुशी रोलिग औ्र ओरिएंटल कुजीन का डेमो दिया गया। सुशी जापान का एक प्रसिद्ध फूड है। लाइव डेमों में पांच तरह की डिशेज मिक्सड वेजीटेरियन माकी, उरामाकी (कैलिफोर्निया रोल), एवोकाडो और कुकुंबर तीमाकी (कार्न शेफ रोल), टोफू टेंपरा और एडामामे (सालटिड और स्पाइसी) की जानकारी दी गई, जिसे घर पर आसानी से तैयार किया जा सकता है। इससे पहले चेयरपर्सन राधिका गुप्ता ने शेफ का स्वागत किया और नीतू ब्यास ने शेफ का परिचय दिया था। लाइव डेमो में तैयार की चीजों का मेंबर्स ने स्वाद चखा और कई तरह के प्रश्न भी किए।

chat bot
आपका साथी