लुधियाना के वार्ड 23 की बदलेगी नुहार, एचएल कालोनी में सड़कों का निर्माण शुरू हाेने से लाेगाें काे राहत

इलाका पार्षद ने बताया कि एक करोड़ 43 लाख की लागत से बनने वाली सड़कों का निर्माण कार्य चार माह में पूरा कर लिया जाएगा। इससे पहले सीवरेज डालने का कार्य भी पूर्ण हो चुका जिससे इलाके को बहुत बड़ी राहत मिली है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 08:39 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 08:39 AM (IST)
लुधियाना के वार्ड 23 की बदलेगी नुहार, एचएल कालोनी में सड़कों का निर्माण शुरू हाेने से लाेगाें काे राहत
वार्ड 23 में सड़कों के निर्माण का उद्घाटन करती पार्षद संदीप भट्टी व अन्य। (जागरण)

संसू, लुधियाना। वार्ड नंबर 23 की एचएल कॉलोनी की सड़कों के निर्माण कार्यों का उद्घाटन इलाका पार्षद संदीप कुमारी भट्टी और उनके पति व कांग्रेस नेता गौरव भट्टी ने किया।उद्घाटन से पहले श्री विश्वनाथ मंदिर के मुख्य पुजारी अरुण शास्त्री ने पूजा अर्चना की और लड्डू बांटे गए।

इस मौके पर इलाका पार्षद ने बताया कि एक करोड़ 43 लाख की लागत से बनने वाली सड़कों का निर्माण कार्य चार माह में पूरा कर लिया जाएगा। इससे पहले सीवरेज डालने का कार्य भी पूर्ण हो चुका, जिससे इलाके को बहुत बड़ी राहत मिली है। पार्षद ने इलाके के विकास के लिए विधायक संजय तलवाड़ का भी धन्यवाद किया।

यह भी पढ़ें-Coronavirus Vaccination : लुधियाना में कोविशील्ड का स्टाक खत्म, आज 27 जगह लगेगी कोवैक्सीन

ये रहे माैजूद

इस मौके पर विधायक संजय तलवार के पीए कंवलजीत सिंह बोबी, कपिल मेहता, जेई पवनप्रीत, राजीव गोगना, हन्नी शर्मा, वार्ड प्रेसिडेंट राहुल शर्मा, आशु मेहन, सतीश सहगल, सतपाल शर्मा राजकुमार, विपन गर्ग, भूपिंदर सिंह, राकेश गुप्ता, रविंदर सिंह,एडवोकेट आरएन शर्मा, सुखविंदर सिंह, विनोद जैन, दीपक मल्होत्रा, संतोख सिंह सैनी, कृष्णा रानी, सार्थिक भारद्वाज मौजूद थे।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में शर्मनाक वारदात, बेटे-बहू ने मां काे कमरे में बंद कर पीटा; नगदी व जेवर लेकर घर से फरार

गुरु हरिकृष्ण साहिब के प्रकाश पर्व पर हुआ चैरिटेबल अस्पताल का उद्घाटन

संसू, लुधियाना। जमालपुर के अर्बन स्टेट फेस 2 में पड़ते गुरुद्वारा श्री सिंह सभा मे श्री गुरु हरि कृष्ण सहिब के प्रकाश पर्व को समर्पित धार्मिक समागम का आयोजन किया गया। मुख्य सेवादार गुरदेव सिंह, कृपाल सिंह व समाज सेवक अश्वनी छाबड़ा ने बताया कि गुरुद्वारा प्रबंधक व शहर के समाज सेवकों के सहयोग से नए बने श्री गुरु हरि कृष्ण साहिब जी चेरिटेबल अस्पताल का उद्घाटन अमृतसर से पहुंचे श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह ने किया।

यह भी पढ़ें-Adani Logistics Park Closure: किसानों की 'जिद' से गई नौकरी, टूटा मुसीबतों का पहाड़, बच्चों की फीस व लोन चुकाना मुश्किल

chat bot
आपका साथी