लुधियाना के साहनेवाल में कांस्टेबल काे थाने में खाना देने आया था दोस्त, बाहर खड़ी कार ले उड़े चाेर

लुधियाना के साथ ही अब देहात के इलाकाें में भी कार चाेरी की घटनाएं बढ़ रही है। हालात अब यह है कि अब पुलिस मुलाजिमाें से मिलने अाए दाेस्ताें के बान भी चाेरी हाेने लगे हैं।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 02:15 PM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 02:15 PM (IST)
लुधियाना के साहनेवाल में कांस्टेबल काे थाने में खाना देने आया था दोस्त, बाहर खड़ी कार ले उड़े चाेर
लुधियाना के साहनेवाल में कांस्टेबल काे थाने में खाना देने आया था दोस्त, बाहर खड़ी कार ले उड़े चाेर

लुधियाना, जेएनएन। चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि उनके मन में पुलिस का जरा भी डर भय नहीं रहा है। इसी की मिसाल है कि थाना साहनेवाल में तैनात कांस्टेबल को खाना देने के लिए आए उसके दोस्त की कार चोरी हो गई। अब थाना साहनेवाल पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है।

एएसआइ साधू सिंह ने बताया कि उक्त केस गांव मानगढ़ निवासी कुलदीप सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि उसके गांव में रहने वाला उसका दोस्त राज कुमार थाना साहनेवाल में कांस्टेबल तैनात है। शुक्रवार दोपहर वो अपनी मारुति कार में उसे खाना देने के लिए आया था। उसने अपनी कार को थाने के बाहर खड़ा कर दिया। कुछ देर बाद बाहर आकर देखा तो वो कार चोरी हो चुकी थी। साधू सिंह ने कहा कि थाने में लगे सीसीटीवी कैमरे खराब हैं। जिसके चलते आरोपितों का सुराग लगाने के लिए अब इलाके में लगे अन्य कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

दो मोटरसाइकिल व एक स्कूटर चोरी

शहर के विभिन्न इलाकों में पार्क किए गए दो मोटरसाइकिल व एक स्कूटर चोरी हो गया। संबंधित थानों की पुलिस ने अब अज्ञात लोगों के खिलाफ तीन केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है।  थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने जसवंत नगर निवासी सिधार्थ धीर की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 15 मई को मिलर गंज स्थित एसडीएफसी बैंक के बाहर खड़ा उसका मोटरसाइकिल चोरी हो गया।

थाना हैबोवाल पुलिस ने जस्सियां रोड के लक्ष्मी नगर निवासी जीवन कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 24 जुलाई को उसके घर के बाहर खड़ा उसका स्पलेंडर मोटरसाइकिल चोरी हो गया। थाना पीएयू पुलिस ने हैबोवाल खुर्द निवासी मोहम्मद असलम की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि सात अगस्त को उसके घर के बाहर खड़ा उसका एक्टिवा स्कूटर चोरी हो गया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी