माछीवाड़ा में कांग्रेस पार्टी का परचम

माछीवाड़ा ब्लॉक अधीन पड़ते 116 गावों के बनाए गए 16 ब्लॉक समिति जोनों पर शनिवार को मतगणना में 13 पर काग्रेस के उम्मीदवार जीते जबकि सिर्फ 3 पर ही अकाली दल ने अपना कब्जा किया। इसके अतिरिक्त 2 जिला परिषद जोन नीलों कला व खीरनिया से भी काग्रेस विजयी रही।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Sep 2018 06:30 AM (IST) Updated:Sun, 23 Sep 2018 06:30 AM (IST)
माछीवाड़ा में कांग्रेस पार्टी का परचम
माछीवाड़ा में कांग्रेस पार्टी का परचम

संस, श्री माछीवाड़ा साहिब : माछीवाड़ा ब्लॉक अधीन पड़ते 116 गावों के बनाए गए 16 ब्लॉक समिति जोनों पर शनिवार को मतगणना में 13 पर काग्रेस के उम्मीदवार जीते जबकि सिर्फ 3 पर ही अकाली दल ने अपना कब्जा किया। इसके अतिरिक्त 2 जिला परिषद जोन नीलों कला व खीरनिया से भी काग्रेस विजयी रही।

जानकारी के अनुसार ब्लॉक समिति जोन पंजगराईया से काग्रेस उम्मीदवार सुखप्रीत सिंह झड़ौदी ने अकाली उम्मीदवार दलजीत सिंह को 514 वोटों से हराया। जातीवाल जोन से काग्रेस उम्मीदवार मनजीत कौर ने अकाली उम्मीदवार कृपाल कौर को 406 वोटों से, हियातपुर जोन से काग्रेस उम्मीदवार दलजीत कौर ने अकाली जसविंदर कौर को 796 वोटों से, माछीवाड़ा खाम से काग्रेस उम्मीदवार सोमनाथ ने अकाली गुरदीप सिंह को 829 मतों से तथा शेरपुर बेट से बिना मुकाबला काग्रेस उम्मीदवार हुसन लाल विजयी रहे। इसके अलावा बहिलोलपुर से काग्रेस उम्मीदवार सिमरनजीत कौर ने अकाली अमनदीप कौर को 324 वोटों से, रतिपुर जोन से काग्रेस उम्मीदवार सिमरनदीप कौर ने अकाली उम्मीदवार बलजीत कौर को 527 वोटों से, हैडों ढाहा जोन से काग्रेस उम्मीदवार रमेश खुल्लर ने अकाली ईबराज सिंह को 156 वोटों से मात दी। खीरनिया जोन से काग्रेस उम्मीदवार कुलदीप कौर ने अकाली उम्मीदवार करमजीत कौर को 130 वोटों से, भरथला जोन से काग्रेस उम्मीदवार कुलवंत कौर ने अकाली बलजीत कौर 550 मतों से, तक्खरा जोन से काग्रेस उम्मीदवार अमनदीप सिंह गुरों ने अकाली उम्मीदवार रविंदर सिंह को 810 वोटों से हराया।

माणेवाल जोन से काग्रेस उम्मीदवार ज्ञान कौर ने अकाली उम्मीदवार महिदर कौर को 138 वोटों से हराया। ककराला कला से काग्रेस उम्मीदवार गुरप्रीत कौर ने अकाली उम्मीदवार कुलवंत कौर को 101 वोट से हराया। इसके अतिरिक्त चकली आदल जोन से अकाली दल के हरजोत सिंह मागट ने काग्रेस उम्मीदवार हरजीत सिंह को 400 वोटों से हराया। हैडों बेट जोन से अकाली उम्मीदवार चमन लाल ने काग्रेस उमीदवार गुरचरन सिंह को 185 वोटों से और गहिलेवाल जोन से अकाली उम्मीदवार दिलबारा सिंह ने काग्रेस उम्मीदवार दलबीर सिंह को 333 वोटों से हराया। जिला परिषद के दोनों जोन पर कांग्रेस के उम्मीदवार विजयी

जिला परिषद मुकाबले में नीलों जोन से बलजीत कौर सिद्धू ने अकाली उम्मीदवार हरदीप कौर को 3615 वोटों से और खीरनिया जोन से काग्रेस उम्मीदवार करम सिंह ने अकाली उम्मीदवार गुरचरन सिंह को 861 वोटों से हराया। विधायक ढिल्लों ने विजेता कांग्रेस कैंडिडेट्स को दी बधाई

हलका समराला के विधायक अमरीक सिंह ढिल्लों ने सभी विजयी काग्रेसी उम्मीदवारों को बधाई दी और कहा कि लोगों के साथ चुनावों के दौरान जो विकास कार्यो के लिए वादे किए गए है, उन्हें जरूर पूरा किया जाएगा। इस अवसर पर कस्तूरी लाल मिंटू, नगर कौंसिल प्रधान सुरिदर कुंदरा, सोहन लाल शेरपुरी, शक्ति आनंद, करनवीर सिंह ढिल्लों, राजेश बिट्टू, चेतन कुमार, सुखजिंदर सिंह पवात, भुपिंदर सिंह, अमरजीत सिंह काला, गुरनाम सिंह खालसा, विजय चौधरी, कपिल आनंद, सुरिदर जोशी, कुलविंदर सिंह माणेवाल भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी