कांग्रेस हलका इंचार्ज ने सुनी व्यापारियों की समस्याएं

जैन स्थानक में शहर की सभी व्यापारिक संगठनों के प्रतिनिधियों की हलका इंचार्ज कमिल बोपाराए की तरफ से एक सभा बुलाई गई। यह सभा मुख्य रूप से व्यापारियों को आ रही समस्याओं का हल करने के लिए बुलाई गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 09:07 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 09:07 PM (IST)
कांग्रेस हलका इंचार्ज ने सुनी व्यापारियों की समस्याएं
कांग्रेस हलका इंचार्ज ने सुनी व्यापारियों की समस्याएं

संसू, रायकोट : जैन स्थानक में शहर की सभी व्यापारिक संगठनों के प्रतिनिधियों की हलका इंचार्ज कमिल बोपाराए की तरफ से एक सभा बुलाई गई। यह सभा मुख्य रूप से व्यापारियों को आ रही समस्याओं का हल करने के लिए बुलाई गई थी। इसमें युवा नेता कामिल बोपाराय ने स्पष्ट रूप से व्यापारियों से कहा कि वह बिना किसी डर झिझक के अपनी समस्याओं से अवगत कराएं, जिससे तुरंत उसका निवारण किया जा सके।

इस पर कई संगठनों ने अपने ट्रेड में आ रही समस्याओं के बारे में युवा नेता को अवगत कराया जिसमें मुख्य रुप से मंडी के सीजन में आ रही जगह की परेशानी ,शहर में सीवरेज के कारण जगह-जगह टूटी सड़कों की परेशानी, मुख्य चौकों और बाजारों में ट्रैफिक समस्या के बारे में व त्योहारी सीजन में अफसरों की तरफ से दुकानदारों को परेशान करने के बारे में बताई गई, जिसका निवारण करने के लिए कामिल बोपाराय ने आश्वासन दिया। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि सरकार की तरफ से वह और उनके पिता सांसद डा. अमर सिंह हलके के विकास के लिए तत्पर हैं। इस समय रायकोट हल्के में तकरीबन 300 करोड़ के विकास कार्य चल रहे हैं।

इस मौके पर उद्यमी हीरालाल बंसल, नगर कौंसिल प्रधान सुदर्शन जोशी, अवंत जैन ,पार्षद सुखविदर सिंह, युवा कांग्रेस नेता सुमनदीप दीपा, विनोद कटयाल, केके शर्मा, केवल कुमार, अमित कुमार, मदनलाल, बलदेव खुराना, इंद्रपाल गोल्डी, राजेंद्र कुमार, संजीव कुमार, अनिल वर्मा, कुलदीप जैन, नारायण कौशिक आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी