खन्ना में कांग्रेस नेता ने ट्रैफिक इंचार्ज पर लगाया रिश्वत मांगने का आरोप

जीरा के कांग्रेसी विधायक कुलबीर ¨सह •ाीरा द्वारा पंजाब पुलिस पर गंभीर आरोप लगाने के बाद खन्ना में भी एक कांग्रेसी नेता ने ट्रैफिक पुलिस इंचार्ज पर रिश्वत मांगने के आरोप लगा दिए हैं।

By Edited By: Publish:Thu, 17 Jan 2019 07:15 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jan 2019 11:33 AM (IST)
खन्ना में कांग्रेस नेता ने ट्रैफिक इंचार्ज पर लगाया रिश्वत मांगने का आरोप
खन्ना में कांग्रेस नेता ने ट्रैफिक इंचार्ज पर लगाया रिश्वत मांगने का आरोप

जागरण संवाददाता, खन्ना : जीरा के कांग्रेस विधायक कुलबीर जीरा द्वारा पंजाब पुलिस पर गंभीर आरोप लगाने के बाद खन्ना में भी एक कांग्रेस नेता ने ट्रैफिक पुलिस इंचार्ज पर रिश्वत मांगने के आरोप लगा दिए हैं। कांग्रेस के ब्लॉक समिति सदस्य बहादुर ¨सह की ओर से लगाए गए आरोपों की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हालांकि ट्रैफिक इंचार्ज ने आरोपों का खंडन किया है। बहादुर ¨सह ने जिला खन्ना के नए ट्रैफिक इंचार्ज और स्पेशल ब्रांच की कमान संभाल रहे इंस्पेक्टर अश्वनी कुमार पर रेत से भरा टिप्पर निकालने के बदले 5 हजार रुपये रिश्वत मांगने का आरोप लगाया है।

ट्रैफिक इंचार्ज द्वारा अमलोह रोड चौक में टिप्पर रोकने के बाद मौके पर पहुंचे सर¨हद के जोन 3 से ब्लॉक समिति मेंबर बहादुर  ने रिश्वत देने से इंकार कर दिया। आरोप में कहा गया है कि बहादुर का ड्राइवर रेत से भरा टिप्पर लेकर आ रहा था। उसे अमलोह रोड चौक में इंस्पेक्टर अश्वनी कुमार ने रोका। टिप्पर के कागजात मांगे गए तो ड्राइवर ने मालिक को फोन कर दिया। बहादुर मौके पर पहुंचे। उन्होंने सरेआम पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि खन्ना के नए ट्रैफिक इंचार्ज उनसे एक टिप्पर के बदले 5 हजार रुपये महीना मांग रहे हैं। रुपये देने से मना करने पर अकेले उनका टिप्पर रोका गया।

आरोपों में कोई सच्चाई नहीं : अश्वनी

ट्रैफिक इंचार्ज अश्वनी कुमार ने सभी आरोपों को झूठ करार देते हुए कहा कि इसमें एक फीसद भी सच्चाई नहीं है। उन्होंने तीन दिन पहले ही ट्रैफिक की कमान संभाली है। उनका मकसद ट्रैफिक नियमों की उल्लंघना करने वालों पर नकेल कसना है। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी