लुधियाना में ईस्टमैन से कंगनवाल जाने वाली रोड की हालत दयनीय, विधायक व पार्षद नहीं ले रही सुध

लुधियाना में ईस्टमैन से कंगनवाल जाने वाले रोड की दयनीय हालत होने के बावजूद कोई सुनवाई नहीं हो रही है। लोगों ने कई बार इस बाबत शिकायत कर चुके फिर भी सड़क दलदल बनी हुई है। कई बार लोग गिरकर घायल हो चुक हैं।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 11:42 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 11:42 AM (IST)
लुधियाना में ईस्टमैन से कंगनवाल जाने वाली रोड की हालत दयनीय, विधायक व पार्षद नहीं ले रही सुध
लुधियाना में ईस्टमैन से कंगनवाल वाली सड़क की हालत दयनीय।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। लुधियाना में ईस्टमैन से कंगनवाल जाने वाले रोड की दयनीय हालत होने के बावजूद कोई सुनवाई नहीं हो रही है। इस सड़क पर रोजाना दुर्घटना हो रही हैं। इसके बावजूद एमपी एमएलए और पार्षद कोई सुध नहीं ले रहे हैं। लोगों ने कई बार इस बाबत शिकायत कर चुके फिर भी सड़क दलदल बनी हुई है। ईस्टमैन चौक से कंगनवाल को जाने वाली मुख्य सड़क कई महीनों से इतना जर्जर हालत में हो गई है कि बरसात के मौसम में कहां सड़क टूटी है और कहां पानी भरा है कुछ पता ही नहीं चलता। जो रोजाना के राहगीर हैं वह इस रास्ते से जाने में गुरेज करते हैं और चंद किलोमीटर की सफर जसपाल बांगर वह ढंडारी जीटी रोड पारकर करने वालों को जाते हैं जिससे समय और पेट्रोल ज्यादा लगता है।

यह भी पढ़ें-  लुधियाना भाजपा ने वैक्सीन लगाने वाले स्टाफ को सम्मानित किया, पुष्पेंद्र बोले- 100 फीसद टीकाकरण सवाल उठाने वालों के मुंह पर तमाचा

इस कारण जर्जर हालत सड़क में प्रतिदिन दर्जनों गाड़ियां पलट जाती हैं और स्कूटर-मोटरसाइकिल सवार चोटिल हो जाते हैं। रात के अंधेरे में बिल्कुल रास्ता ही बन्द हो जाता है। राहगीर इस जोखिम भरे रास्ते से सफर करने से गुरेज करते हैं। इलाका वासी संदीप मित्तल, नितिन कुमार, राजकुमार, राजीव नयन जोशी, राकेश कुमार ने इस सड़क की जर्जर हालत को लेकर नगर निगम से मांग की है कि जल्द समस्या का हल किया जाए। इस संबंध में क्षेत्रीय विधायक बलविंदर सिंह बैंस ने कहा कि हमें इस स्थिति के बारे में जानकारी है। बारिश के बाद टेंडर लगाए जाएंगे और 2 माह के अंदर बनकर तैयार हो जाएगा।

यह भी पढ़ें-  स्कूल संघ पंजाब का प्रतिनिधिमंडल बोर्ड चेयरमैन से मिला, कहा- विषयवार हो मीडियम सलेक्ट करने का ऑप्शन

यह भी पढ़ें-  Ludhiana Dengue Cases Update : लुधियाना में डेंगू के 53 नए मामले आए मिले, जिले में 580 हुई मरीजों की संख्या

chat bot
आपका साथी