Lodhi Cricket League : लुधियाना में कंपनियां क्रिकेट लीग पर दे रही आफर्स, चौके पर 200 व सिक्सर पर मिलेंगे 500 रुपये

Lodhi Cricket League लीग के पहले दिन हिंदुस्तान रायल एवं लुधियाना टाइगर दूसरा मैच सतलुज सुपर स्टार एवं टाइट्न के बीच तीसरा मैच जेडी-11 एवं टीम दबंग नार्थफ्लेक्स और चौथा मैच स्टार लीड्स यूनाइटेड एवं ओन टाइगर के बीच खेला गया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 08:57 AM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 08:57 AM (IST)
Lodhi Cricket League : लुधियाना में कंपनियां क्रिकेट लीग पर दे रही आफर्स, चौके पर 200 व सिक्सर पर मिलेंगे 500 रुपये
सतलुज लोधी क्रिकेट लीग के दूसरे दिन होंगे चार मैच। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। सतलुज लोधी क्लब क्रिकेट लीग का रोमांच चरम पर है और इसको भुनाने के लिए कारपोरेट कंपनियां भी खूब लुभावने आफर्स दे रही है। जहां कई कंपनियों की ओर से इस लीग के मैच से लेकर विभिन्न कैटागिरी के लिए उपहारों की बौछार कर दी है। ऐसे में अब हैंपटन होम्स की ओर से टूर्नामेंट के दौरान प्रत्येक चौके पर दो सौ रुपए और प्रत्येक सिक्सर पर पांच सौ रुपये का पुरुस्कार देने की घोषणा की है। इसकी पुष्टि लोधी क्लब के महासचिव सीए नितिन महाजन और सतलुज क्लब के महासचिव संजीव ढांडा ने संयुक्त रुप से की है। यह आफर्स चारों दिन के मैच पर लागू होगी।

Sutlej Lodhi Club Cricket League: लुधियाना में कल से सतलुज लोधी क्रिकेट लीग का हाेगा आगाज

लीग के पहले दिन हिंदुस्तान रायल एवं लुधियाना टाइगर, दूसरा मैच सतलुज सुपर स्टार एवं टाइट्न के बीच, तीसरा मैच जेडी-11 एवं टीम दबंग नार्थफ्लेक्स और चौथा मैच स्टार लीड्स यूनाइटेड एवं ओन टाइगर के बीच खेला गया। जबकि शुक्रवार को पहला मैच दोपहर दो बजे ओन टाइगर एवं टीम दबंग नार्थ फ्लेक्स में दोपहर दो बजे, दूसरा मैच साढे तीन बजे लुधियाना टाइगर एवं टाइटनस के बीच, तीसरा मैच शाम पांच बजे स्टार लीड्स यूनाइटेड एवं जेडी 11 के बीच और चौथा मैच हिंदुस्तान रायल एवं सतलुज सुपर स्टार के बीच शाम साढे 6 बजे खेला जाएगा। पहली बार दोनों क्लब एक साथ किसी एक्टिविटी का हिस्सा बन रहे है और दोनों ही क्लब में डिप्टी कमिश्नर वरिंदर शर्मा अध्यक्ष है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी