Ludhiana Weather Update: लुधियाना में दूसरे दिन भी छाए बादल, लाेगाें काे गर्मी से मिली राहत

Ludhiana Weather Update मंगलवार को भी मानसून सक्रिय रहेगा और संभावना जताई जा रही है कि पूरे प्रदेश में बारिश होगी। शाम चार बजे के बाद मौसम बदलेगा और तेज हवाएं चलेंगी। गरज के साथ छींटे भी पड़ सकते हैं जिससे रात में मौसम ठंडा रहेगा।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 13 Jul 2021 09:39 AM (IST) Updated:Tue, 13 Jul 2021 09:39 AM (IST)
Ludhiana Weather Update: लुधियाना में दूसरे दिन भी छाए बादल, लाेगाें काे गर्मी से मिली राहत
लुधियाना में दूसरे दिन भी छाए बादल। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जागरण संवाददाता। Ludhiana Weather Update: शहर में मानसून ने दोबारा से सक्रिय होकर मौसम के मिजाज को बदल दिया है। मंगलवार को भी बादलों ने शहर को अपनी आगोश में लिए रखा। इससे लोगों को गर्मी से राहत मिली। सुबह तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रहा। मौसम विभाग के पूर्वानुमान की मानें तो मंगलवार काे दिन में बादलों और सूरज के बीच आंखमिचौली का खेल जारी रहेगा।

मंगलवार को भी मानसून सक्रिय रहेगा

मंगलवार को भी मानसून सक्रिय रहेगा और संभावना जताई जा रही है कि पूरे प्रदेश में बारिश होगी। शाम चार बजे के बाद मौसम बदलेगा और तेज हवाएं चलेंगी। गरज के साथ छींटे भी पड़ सकते हैं, जिससे रात में मौसम ठंडा रहेगा। हालांकि, बुधवार से मौसम साफ हो जाएगा।

दोपहर बाद हुई बरसात से सड़कों पर भरा पानी

सोमवार दोपहर बाद हुई हल्की बारिश से शहर की कई सड़कों पर पानी ही पानी जमा हो गया। जिससे नगर निगम के दावों की पोल भी खुल गई। सोमवार को फोकल प्वाइंट के फेस पांच जीवन नगर की सड़क पर दो दो फीट तक पानी भर गया। इसके अलावा इंडस्ट्रियल एरिया ए, समाराला चौक व अन्य इलाकों में भी पानी भर गया।  सोमवार को अमृतसर में अधिकतम तापमान 28.7 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया जो कि सामान्य से सात डिग्री सेल्सियस कम रहा वहीं न्यूनतम तापमान 23.4 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया। अमृतसर में 14 एम एम बारिश भी रिकार्ड की गई। इसके अलावा बठिंडा व पठानकोट में भी बारिश रिकार्ड की गई। वहीं अन्य जिलों में हल्की बारिश हुई है। बठिंडा में तापमान 34.0 व 28.6, फिरोजपुर में 30.6 व 28.4, कपूरथला में 29.1 व 27.7, लुधियाना में 33.2 व 27.7, पठानकोट 27.2 व 24.9 और पटियाला में 35 व 27.7 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया।

यह भी पढ़ें-Indian Railways News: लुधियाना में महंगे दामाें पर रेल टिकट बेचने वाले तीन एजेंट दबोचे, 39,500 रुपये की नगदी बरामद

chat bot
आपका साथी