Punjab Tea Politics: लुधियाना में CM चन्नी ने नवजाेत सिद्धू के साथ पी चाय, आटाे चालकाें के लिए राहताें का एलान

लुधियाना में मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी गिल रोड स्थित दाना मंडी में वर्करों की रैली में शामिल होने के लिए पहुंचे थे कि रास्ते में उन्होंने अपना काफिला गिल रोड के नजदीक आटो स्टैंड के पास रूकवा लिया और कुछ देर के लिए आटो एसोसिएशन के दफ्तर में जा पहुंचे।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 22 Nov 2021 02:13 PM (IST) Updated:Mon, 22 Nov 2021 04:22 PM (IST)
Punjab Tea Politics: लुधियाना में CM चन्नी ने नवजाेत सिद्धू के साथ पी चाय, आटाे चालकाें के लिए राहताें का एलान
लुधियाना में मुख्यमंत्री चन्नी गिल रोड स्थित दाना मंडी में वर्करों की रैली में शामिल हाेने पहुंचे। (जागरण)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। पंजाब में अगले साल हाेने वाले विधानसभा चुनाव से पहले टी पालिटिक्स तेज हाे गई है। यह नजारा साेमवार काे लुधियाना में दिखा। यहां मुख्यमंत्री चन्नी ने नवजाेत सिंह सिद्धू के साथ चाय की चुस्कियां ली। सीएम पद संभालने के बाद चरणजीत सिंह चन्नी के स्टाइल बदल गया है और उनकी कोशिश रहती है कि आम आदमी के बीच रहें। उनसे बातें करें और उनकी दिक्कतों को दूर करें। यही क्रम सोमवार को लुधियाना में भी देखने को मिला।

लुधियाना में मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी गिल रोड स्थित दाना मंडी में वर्करों की रैली में शामिल होने के लिए पहुंचे थे, कि रास्ते में उन्होंने अपना काफिला गिल रोड के नजदीक आटो स्टैंड के पास रूकवा लिया और कुछ देर के लिए आटो एसोसिएशन के दफ्तर में जा पहुंचे। वहां चाय की चुस्कियों के बीच चन्नी ने आटो चालकों की समस्याओं के बारे में जानकारी हासिल की और मुख्यमंत्री ने आटो चालकों को भी कई तरह की राहतें देने का ऐलान करके उनको खुश कर दिया। साथ ही उनको अनुशासन में रहने का पाठ भी पढ़ा दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि आटो चालकों के पुराने जुर्माने सिर्फ एक रुपया अदा करके माफ कर दिए जाएंगे। इसके अलावा यह सुनिश्चित किया जाएगा कि आटो चालकों पर पुलिस का डंडा न चले। इसके लिए उनको एक खास सर्टिफिकेट जारी किया जाएगा।

चन्नी ने आटो चालकों से कहा कि वे भी अनुशासन में रहें। शहर में ट्रैफिक सही ढंग से चले इसके लिए एक पीली लाइन सड़काें पर लगाई जाएगी, इस लाइन के बीच ही आटो चलेंगे। इससे ट्रैफिक का सिस्टम भी बेहतर होगा। चन्नी ने कहा कि सरकार आम आदमी की है और आम आदमी की दिक्कतों का ही निपटारा पहल के आधार पर किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें-Punjab Assembly Election 2022: पंजाब के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे अरविंद केजरीवाल, मोगा में फूंकेंगे चुनावी बिगुल

chat bot
आपका साथी