ट्रैक्टर विवाद: कांग्रेसी डिप्टी मेयर व लिप पार्षद में छिड़ी जंग, बैंस ब्रदर्स पर लगाए ये आरोप

डिप्टी मेयर सर्बजीत कौर व उनके पति जरनैल सिंह ने पार्षद के खिलाफ मोर्चा खोल लिया है।

By Edited By: Publish:Wed, 24 Apr 2019 06:45 AM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2019 10:11 AM (IST)
ट्रैक्टर विवाद: कांग्रेसी डिप्टी मेयर व लिप पार्षद में छिड़ी जंग, बैंस ब्रदर्स पर लगाए ये आरोप
ट्रैक्टर विवाद: कांग्रेसी डिप्टी मेयर व लिप पार्षद में छिड़ी जंग, बैंस ब्रदर्स पर लगाए ये आरोप

जासं, लुधियाना। लोक इंसाफ पार्टी के पार्षद हरविंदर सिंह कलेर ने डिप्टी मेयर सर्बजीत कौर व उनके पति जरनैल सिंह शिमलापुरी पर नगर निगम का ट्रैक्टर एक साल तक गायब रखने के आरोप लगाए। उन्होंने फेसबुक पर लाइव होकर इस मामले का पर्दाफाश किया। अब डिप्टी मेयर सर्बजीत कौर व उनके पति जरनैल सिंह ने पार्षद के खिलाफ मोर्चा खोल लिया। डिप्टी मेयर ने लिप पार्षद को चेतावनी दी है कि 15 दिन में उनसे सार्वजनिक तौर पर माफी मांगें नहीं तो उनके खिलाफ वह मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे। यही नहीं पार्षद की तरफ से वार्ड में की जा रही मनमानी की जांच भी कराएंगे। डिप्टी मेयर ने कहा कि यह सब बैंस ब्रदर्स के इशारे पर किया जा रहा है जबकि उन पर खुद बिजली चोरी का केस चल रहा है।

गौरतलब है कि लिप पार्षद कलेर ने अपने समर्थकों के साथ डिप्टी मेयर के किसी नजदीकी के घर से नगर निगम का ट्रैक्टर बरामद किया था जो कि एक साल पहले तक उनके वार्ड में था। उन्हें पता नहीं था कि ट्रैक्टर कहां गया है और उन्होंने इसकी शिकायत निगम कमिश्नर को भी दी थी। कलेर ने आरोप लगाया था कि एक साल से नगर निगम ने इस ट्रैक्टर के लिए डीजल जारी नहीं किया। इससे साफ है कि डिप्टी मेयर के पति ट्रैक्टर का निजी इस्तेमाल कर रहे थे।

डिप्टी मेयर सर्बजीत कौर व उनके पति जरनैल सिंह ने प्रेस नोट जारी कर कहा है कि यह सब बैंस ब्रदर्स के इशारे पर किया गया है। उन्होंने कहा कि वह अपनी जेब से ट्रैक्टर में डीजल भरवाकर वार्ड के काम करवा रहे थे। उन्होंने कहा कि दक्षिणी हलके में कांग्रेस की बढ़ती लोकप्रियता को देखकर बैंस ब्रदर्स बौखला गए और वह इस तरह की घटिया हरकतें करवा रहे हैं।

माफी मांगने का सवाल ही नहीं

उधर, हरविंदर सिंह कलेर ने कहा कि नगर निगम के रिकार्ड में ट्रैक्टर डिप्टी मेयर को अलॉट नहीं हुआ है और न ही एक साल से निगम की तरफ से उन्हें तेल दिया जा रहा है। एक साल से ट्रैक्टर वर्कशॉप में भी नहीं गया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में माफी मांगने का सवाल ही नहीं है बल्कि वह डिप्टी मेयर व उनके पति के खिलाफ प्रदर्शन भी करेंगे।
 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी