राशन वितरण में घपला करने वालों पर हो कार्रवाई : सीटू

राज जसवंत सिंह तलवंडी ने कहा कि झूठे पुलिस केस की आड़ में कामरेड दलजीत कुमार गोरा का लाईसेंसी हथियार जमा किया गया। गोरा या उनके परिवार का कोई नुकसान हुआ तो प्रशासन जिम्मेदार होगा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 09:02 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 09:02 PM (IST)
राशन वितरण में घपला करने वालों पर हो कार्रवाई : सीटू
राशन वितरण में घपला करने वालों पर हो कार्रवाई : सीटू

जेएनएन, रायकोट : कोरोना महामारी के दौरान गरीबों के लिए राशन मांगने पर पुलिस केस दर्ज करने की घटना की सीटू ने वर्षगांठ मनाई। लुधियाना-बठिडा हाईवे पर पुराने बीडीपीओ दफ्तर के नजदीक हुए प्रदर्शन के दौरान सीटू के प्रदेश सचिव दलजीत कुमार गोरा और तहसील सचिव राज जसवंत सिंह तलवंडी ने सरकार से मांग की कि गरीबों के लिए दिए मुफ्त राशन वितरण में घपले करने वाले अधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज किया जाए। सीटू नेताओं ने मुंह पर काली पट्टियों वाले मास्क लगाकर रोष जताया। इसके अलावा सीटू का झंडा फाड़ कर खालसाई झंडा लहराने के मामले में पुलिस की चुप्पी पर रोष जताया गया। सीटू नेताओं ने आरोप लगाया कि साल के अंदर दो बार की घटना के खिलाफ कार्रवाई को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया।

राज जसवंत सिंह तलवंडी ने कहा कि झूठे पुलिस केस की आड़ में कामरेड दलजीत कुमार गोरा का लाईसेंसी हथियार जमा किया गया। गोरा या उनके परिवार का कोई नुकसान हुआ तो प्रशासन जिम्मेदार होगा। इस मौके पर सुरिंदर सिंह सपरा, करमजीत सिंह सनी, चमकौर सिंह नूरपुरा, बहादर सिंह नूरपुरा, रुलदा सिंह गोबिन्दगढ़, काला जोहला,मनदीप जोहला, मुहम्मद तौसिफ आदि साथी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी