लुधियाना में CICU ने कोरोना योद्धाओं के लिए मुहैया कराई 1950 पीपीई किटें

लुधियाना में चेंबर आफ इंडस्ट्रियल एंड कमर्शियल अंडरटेकिंग्स ने कोरोना योद्धाओं के लिए 1950 पीपीई किट भेंट की।

लुधियाना में चेंबर आफ इंडस्ट्रियल एंड कमर्शियल अंडरटेकिंग्स (सीआइसीयू) सेंट्रल टूल रूम एवं जर्मनी की जीआइजेड कंपनी की ओर से कोरोना योद्धाओं के लिए 1950 पीपीई किट भेंट की गई। यह किटें मेडिकल अफसर डा. गुलशन राय मेहता को भेंट की गई।

Publish Date:Sun, 17 Jan 2021 04:21 PM (IST) Author: Rohit Kumar

लुधियाना, जेएनएन। चेंबर आफ इंडस्ट्रियल एंड कमर्शियल अंडरटेकिंग्स (सीआइसीयू), सेंट्रल टूल रूम एवं जर्मनी की जीआइजेड कंपनी की ओर से कोरोना से सीधे युद्ध लड़ रहे योद्धाओं के लिए 1950 पीपीई किट भेंट की गई। चेंबर भवन में आयोजित कार्यक्रम के दौरान सीनियर मेडिकल अफसर डा. गुलशन राय मेहता को ये किटें भेंट की गई।

यह भी पढ़ें -  संजय गोयल बने IIA पंजाब चेप्टर के चेयरमैन, लुधियाना चेप्टर के लिए हरिंदर बोपाराय की नियुक्ति

इस अवसर पर चेंबर के प्रधान उपकार सिंह आहूजा ने कहा कि सीआइसीयू अपनी औद्योगिक जिम्मेदारियों के साथ साथ समाज कल्याण के काम में भी बढ़चढ़ कर हिस्सा ले रहा है। पर्यावरण संभाल के लिए पौधारोपण के अलावा कई तरह के कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें -  बहुत शातिर हैं ये महिलाएं, पंजाब में हुस्न के जाल में फंसा बनाती थी संबंध, फिर चलता था ब्लैकमेलिंग का खेल

उन्होंने कहा कि कोविड संक्रमित लोगों के इलाज में डाक्टर, मेडिकल स्टाफ दिन रात लगे हुए हैं। उनके बचाव के लिए पीपीई किट अनिवार्य है। इस अवसर पर उपकार सिंह के अलावा सेंट्रल टूल रूम- सीटीआर के महाप्रबंधक एपी शर्मा, आरआर शर्मा, हनी सेठी, शरणपाल सिंह, जगदीप सैनी, वीएन शर्मा के अलावा कई अधिकारी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें -  'गुड लक जैरी' के लिए दुल्हन बनेंगी Jahnavi Kapoor, पंजाब के बस्सी पठानांं में चल रही शादी की तैयारियां

 

 

 

 

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.